मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर ने अपनी संडे लंच डेट की एक झलक दी

मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर ने अपनी संडे लंच डेट की एक झलक दी

[ad_1]

मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर ने अपनी संडे लंच डेट की एक झलक दी
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम // मलाइकारोराआधिकारिक

मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर ने अपनी संडे लंच डेट की एक झलक दी

अभिनेताओं मलाइका अरोड़ा तथा अर्जुन कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री के पावर कपल में गिने जाते हैं। जब से उन्होंने अपने रिश्ते की पुष्टि की है, दोनों सोशल मीडिया पर अधिक सक्रिय हो गए हैं और एक-दूसरे के लिए मनमोहक पोस्ट साझा करते रहते हैं। फिर भी, अर्जुन और मलाइका ने रविवार की लंच डेट का आनंद लिया और अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर उसी से तस्वीरें डालीं। उन्होंने अपने प्रशंसकों को अपनी मनमोहक लंच डेट की एक झलक दी।

अर्जुन ने मलाइका और उनके खाने की एक स्पष्ट तस्वीर पोस्ट की। साथ ही अभिनेता ने बताया कि मलाइका ने उनके लिए पास्ता बनाया था। “पास्ता और निर्माता,” अर्जुन ने पोस्ट को कैप्शन दिया।

दूसरी ओर, मलाइका ने अपने भव्य इतालवी भोजन की एक झलक साझा की, जिसमें स्पेगेटी एग्लियो ई ओलियो, लाल चेरी टमाटर और तुलसी के साथ फ्यूसिली शामिल थे। इतना ही नहीं, उसने हमें अपने रविवार के दृश्य की एक झलक भी दी। अभिनेत्री ने अपने कुत्ते कैस्पर के बगल में बैठे अर्जुन की एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा “माई संडे व्यू।” मलाइका की कहानी को फिर से पोस्ट करते हुए, अर्जुन ने कहा: “उसे अब तक का सबसे अच्छा दृश्य मिला है।”

इंडिया टीवी - मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर

छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर

मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर की इंस्टाग्राम स्टोरी

अर्जुन और मलाइका पिछले काफी समय से रिलेशनशिप में हैं और अक्सर एक साथ स्पॉट किए जाते हैं। हालाँकि, उन्होंने 2019 में अर्जुन के 34 वें जन्मदिन पर अपने रिश्ते को इंस्टाग्राम पर आधिकारिक बना दिया। यह जोड़ी विशेष अवसरों पर सोशल मीडिया पीडीए में भी शामिल होती है और प्रशंसकों को उनकी केमिस्ट्री से प्यार करती है।

मलाइका के साथ अपने रिश्ते के बारे में बोलते हुए, अर्जुन ने फिल्म कंपेनियन से कहा, “मैं अपने निजी जीवन के बारे में खुलकर बात करने की कोशिश नहीं करता, क्योंकि मुझे लगता है कि आपको अपने साथी का सम्मान करना चाहिए, और वहाँ एक अतीत है … और मैं रहा हूँ उस स्थिति में जहां मैंने चीजों को सार्वजनिक रूप से देखा है और यह हमेशा बहुत अच्छा नहीं होता है, क्योंकि बच्चे प्रभावित होते हैं।”

“मैं कोशिश करता हूं और एक सम्मानजनक सीमा रखता हूं। मैं वही करता हूं जो वह सहज करती है। और मेरा करियर मेरे रिश्ते पर निर्भर नहीं होना चाहिए। इसलिए आपको सीमाएं बनानी होंगी। मैं आज इसके बारे में बात करता हूं क्योंकि रिश्ते को एक निश्चित सम्मान और सम्मान दिया जाता है। हमने इसे समय दिया है। मैंने इसे स्थान देकर एक निश्चित मात्रा में गरिमा देने की कोशिश की है, न कि यह आपके चेहरे पर है।”

यह भी पढ़ें: अनुष्का शर्मा इंग्लैंड से इन खुश तस्वीरों के साथ गंभीर छुट्टियों के लक्ष्य दे रही हैं

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *