मराठी अभिनेता उमेश कामत ने स्पष्ट किया कि राज कुंद्रा मामले में नामित व्यक्ति वह नहीं है, मीडिया हाउसों की खिंचाई की

मराठी अभिनेता उमेश कामत ने स्पष्ट किया कि राज कुंद्रा मामले में नामित व्यक्ति वह नहीं है, मीडिया हाउसों की खिंचाई की

[ad_1]

मराठी अभिनेता उमेश कामत ने स्पष्ट किया कि राज कुंद्रा मामले में नामित व्यक्ति वह नहीं है, मीडिया हाउसों की खिंचाई की
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/उमेश कामत/राज कुंद्रा

मराठी स्टार उमेश कामत ने स्पष्ट किया कि राज कुंद्रा मामले में नामित व्यक्ति वह नहीं है, मीडिया हाउसों की खिंचाई की

व्यवसायी राज कुंद्रा को 19 जुलाई को कथित तौर पर पोर्नोग्राफी से जुड़े एक मामले में गिरफ्तार किया गया था। उन्हें इस मामले में ‘प्रमुख साजिशकर्ता’ का नाम दिया गया है। बाद में उन्हें एक अदालत में पेश किया गया, जिसने उन्हें 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया। पुलिस ने कहा कि उनके पास उनके खिलाफ “पर्याप्त सबूत” हैं, यह कहते हुए कि आगे की जांच जारी है। राज कुंद्रा के कुछ व्हाट्सएप चैट को अश्लील सामग्री बनाने और उन्हें मोबाइल एप्लिकेशन के माध्यम से प्रकाशित करने में उनकी संलिप्तता का ‘महत्वपूर्ण सबूत’ कहा जाता है। जब से राज कुंद्रा और उनके पूर्व पीए उमेश कामत की चैट सामने आई है, कामत के नाम से मराठी अभिनेता उमेश कामत का फोन बजना बंद नहीं हुआ है।

राज कुंद्रा, प्रदीप बख्शी के विस्फोटक व्हाट्सएप ने अश्लील सामग्री बनाने में ‘सबूत का महत्वपूर्ण टुकड़ा’ चैट किया

अभिनेता कामत ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर स्पष्ट किया कि मामले में नामित व्यक्ति वह नहीं है। उन्होंने तथ्यों की पुष्टि किए बिना चल रहे राज कुंद्रा मामले में अपनी तस्वीर और नाम का इस्तेमाल करने के लिए मीडिया घरानों को भी फटकार लगाई।

कामत ने कहा, “आज, मैं गैर-जिम्मेदार पत्रकारिता के एक बहुत ही अपमानजनक अनुभव से गुजरा। राज कुंद्रा मामले में एक उमेश कामत की कथित संलिप्तता की तलाश में, मेरा नाम कहीं से भी लापरवाही से उठाया गया और तथ्यों के सत्यापन के बिना मामले से जुड़ा,” कामत ने कहा। लिखा था।

उन्होंने कहा, “हो सकता है कि मीडिया को पता न चले लेकिन इस एक गैर-जिम्मेदाराना घटना ने मेरी छवि को मानसिक पीड़ा और अपूरणीय क्षति पहुंचाई है। मेरी तस्वीरों को एक मीडिया एजेंसी द्वारा गैर-जिम्मेदाराना तरीके से इस्तेमाल किया गया था। कुछ ही समय में, मैं और मेरा परिवार कॉलों से भर गया और पूरे देश से सवाल सिर्फ इसलिए आ रहे हैं क्योंकि किसी को स्कूप लेने की जल्दी थी और वह तथ्यों को सत्यापित करने के लिए पर्याप्त नहीं था। बहुत नुकसान हुआ है।”

“मैं संबंधित मीडिया एजेंसी के खिलाफ आवश्यक कानूनी उपायों का पीछा करूंगा, इसलिए मैंने तुरंत सोशल मीडिया पर यह स्पष्ट करने के लिए लिया है कि राज कुंद्रा मामले में मेरा नाम” उमेश कामत “जिस व्यक्ति पर आरोप लगाया गया है, वह मैं नहीं हूं। मैं आप सभी से अनुरोध करता हूं। उसी पर ध्यान देने के लिए और पूरी तरह से झूठी और लापरवाह समाचार कवरेज के लिए नहीं, मुझे यकीन है कि मुझे आपका समर्थन है- उमेश कामत, “मराठी अभिनेता ने निष्कर्ष निकाला।

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बारे में बात करते हुए मुंबई के पुलिस आयुक्त हेमंत नागराले ने उनकी गिरफ्तारी की पुष्टि की और एक बयान जारी किया। “फरवरी 2021 में अपराध शाखा मुंबई में अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप्स के माध्यम से उन्हें प्रकाशित करने के बारे में मामला दर्ज किया गया था। हमने इस मामले में श्री राज कुंद्रा को 19/7/21 को गिरफ्तार किया है क्योंकि वह मुख्य साजिशकर्ता प्रतीत होता है यह। हमारे पास इस संबंध में पर्याप्त सबूत हैं। कृपया जांच जारी है,” सीपी मुंबई का बयान।

आरयह भी पढ़ें: कुंद्रा पोर्नोग्राफी मामला: वकील ने कहा ‘अश्लील सामग्री लेकिन पोर्न के रूप में वर्गीकृत नहीं किया जा सकता’

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *