ममता शर्मा, शहीर शेख ने माधुरी, संजय दत्त के लिए ‘साजन’ गाने को रीक्रिएट किया

ममता शर्मा, शहीर शेख ने माधुरी, संजय दत्त के लिए ‘साजन’ गाने को रीक्रिएट किया

[ad_1]

ममता शर्मा, शहीर शेख ने माधुरी, संजय दत्त के लिए ‘साजन’ गाने को रीक्रिएट किया
छवि स्रोत: इंस्टा/ममता/शाहीर

ममता शर्मा, शहीर शेख ने माधुरी, संजय दत्त के लिए ‘साजन’ गाने को रीक्रिएट किया

पार्श्व गायिका ममता शर्मा और टीवी अभिनेता शाहीर एन शेख ने प्रसिद्ध “साजन” फिल्म के गीत “मेरा दिल भी कितना पागल है” को एक श्रद्धांजलि के रूप में फिर से बनाया है। माधुरी दिक्षित और संजय दत्त। ममता और शाहीर अशरफ अली द्वारा निर्देशित रीप्राइज़्ड ट्रैक के संगीत वीडियो में स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे।

“दबंग” में अपने गानों “मुन्नी बदनाम हुई” और “फेविकोल से” के लिए जानी जाने वाली ममता ने रीप्राइज़ किए गए गीत के बारे में कहा: “एक उत्साही माधुरी दीक्षित प्रशंसक होने के नाते, यह एक ऐसा प्रोजेक्ट है जो मेरे दिल के बहुत करीब है और है उनकी विरासत के प्रति मेरी विनम्र श्रद्धांजलि। इस परियोजना को एक साथ रखने में मेरा बहुत अच्छा समय था। शहीर बेहद मेहनती, विनम्र और सहयोगी हैं। बैड-ऐश ने गीतों के साथ एक निर्दोष काम किया है, जबकि अशरफ अली ने शानदार ढंग से ट्रैक के सार को कैप्चर किया है। वीडियो। मुझे उम्मीद है कि श्रोताओं को ट्रैक का यह रीक्रिएटेड वर्जन पसंद आएगा।”

शाहीर को “कुछ रंग प्यार के ऐसे भी” और “ये रिश्ते हैं प्यार के” जैसे टीवी धारावाहिकों में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए जाना जाता है। वह “महाभारत” में अर्जुन की भूमिका के लिए लोकप्रिय हैं।

वीडियो पर अपने अनुभव को साझा करते हुए, शहीर ने कहा: “मैंने ममता शर्मा के साथ वीडियो की शूटिंग के दौरान बहुत अच्छा समय बिताया क्योंकि यह गीत मेरे व्यक्तिगत पसंदीदा में से एक है। 3 दशक पहले रिलीज़ हुए एक गीत ने उस समय रोमांस को एक नया अर्थ दिया था और आज तक, यह हमारे दिलों में जीवित है। मुझे पहली बार फिल्म देखना याद है और मुझे पूरी तरह से ऑन-स्क्रीन पात्रों से प्यार हो गया। ममता और मैंने इस लोकप्रिय ट्रैक को रीक्रिएट करते हुए गाने से जुड़ी हर भावना को पकड़ने की कोशिश की है ‘साजन’ से और उम्मीद है कि हमारे प्रशंसक इस प्रयास की सराहना करेंगे।”

शहीर जल्द ही दिवंगत सुशांत सिंह के लोकप्रिय टीवी शो “पवित्र रिश्ता 2” के सीक्वल में नजर आएंगे।

बिलीव इंडिया के प्रबंध निदेशक विवेक रैना ने कहा, “यह री-ब्रांडिंग अभ्यास कंपनी के विकास में एक महत्वपूर्ण कदम का प्रतिनिधित्व करता है। वीनस म्यूजिक द्वारा वर्षों से बनाई गई प्रतिष्ठा और इक्विटी बिलीव के लिए एक संपत्ति है।”

वीनस म्यूजिक ने पेरिस स्थित डिजिटल कंपनी बिलीव का अधिग्रहण कर लिया है, और अब इसे ईशर के रूप में फिर से ब्रांडेड किया जाएगा।

“मेरा दिल भी कितना पागल है” का रिप्राइज़ वर्जन गुरुवार को ईशर यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *