मनोज मुंतशिर की कविता ‘सिपाही’ के लिए गलती से अजय देवगन को श्रेय देने के बाद अक्षय कुमार ने सफाई दी | घड़ी

मनोज मुंतशिर की कविता ‘सिपाही’ के लिए गलती से अजय देवगन को श्रेय देने के बाद अक्षय कुमार ने सफाई दी |  घड़ी

[ad_1]

मनोज मुंतशिर की कविता ‘सिपाही’ के लिए गलती से अजय देवगन को श्रेय देने के बाद अक्षय कुमार ने सफाई दी |  घड़ी
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/अक्षय कुमार, अजय देवगन

मनोज मुंतशिर की कविता ‘सिपाही’ के लिए गलती से अजय देवगन को श्रेय देने के बाद अक्षय कुमार ने सफाई दी

26 जुलाई को कारगिल विजय दिवस के एक दिन बाद बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन ने भारतीय सैनिकों को श्रद्धांजलि के रूप में एक हार्दिक कविता प्रस्तुत की। अजय ने एक वीडियो साझा किया जिसमें उन्हें मनोज मुंतशिर की खूबसूरत कविता सिपाही का पाठ करते देखा जा सकता है। कविता लाया अभिनेता अक्षय कुमार आंसू लाना। वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने ट्वीट किया, “जब वास्तविक जीवन में भावनाओं की बात आती है तो मैं बहुत अभिव्यंजक नहीं हूं। लेकिन इससे मुझे आंसू आ गए। @ajaydevgn मुझे नहीं पता था कि आप में एक शानदार कवि है। किस किस बात पर दिल जीतोगे यार?”

बाद में, उन्होंने स्पष्ट करने के लिए ट्वीट किया कि उन्होंने गलती से अजय को कविता के लेखक के रूप में ले लिया, “अभी पता चला कि बहुत ही मार्मिक कविता के शब्द आश्चर्यजनक रूप से प्रतिभाशाली @manojmuntashir द्वारा हैं। @ajaydevgn द्वारा सुनाई गई।” मनोज ने जवाब देते हुए कहा, “मेरे पास जो भी छोटी प्रतिभा है, मैं हमेशा आपका आभारी रहूंगा @अक्षयकुमार सर, मुझे आपके लिए बार-बार लिखने के लिए। मुझे खुशी है कि # सिपाही @ajaydevgn सर द्वारा इतनी अच्छी तरह से सुनाई गई है और लाखों दिलों को छू रही है पहले से ही। हमारे सैनिकों को और अधिक शक्ति।”

अक्षय को धन्यवाद देते हुए, अजय ने लिखा, “मेरे ‘काव्य’ पक्ष पर सबसे अच्छे शब्दों के लिए अक्की @अक्षयकुमार धन्यवाद। प्रशंसा अच्छी लगती है, खासकर जब यह एक दोस्त और सम्मानित सहयोगी से आती है। मुझे कविता के लिए @manojmuntashir को भी धन्यवाद देना चाहिए- सिपाही ।”

कारगिल विजय दिवस की 21वीं वर्षगांठ पर अक्षय और कई अन्य लोगों ने युद्ध के शहीदों को श्रद्धांजलि दी। अक्षय ने लिखा, “हमारे वीरों को याद करते हुए जिन्होंने बहादुरी से लड़ाई लड़ी और कर्तव्य की पंक्ति में अपने जीवन का बलिदान दिया। हमारे नायकों को मेरा सलाम, आप हैं तो हम हैं।”

यह भी पढ़ें: भुज द प्राइड ऑफ इंडिया: नोरा फतेही ने खुलासा किया कि वह एक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान घायल हो गई थीं | तस्वीर देखें

इससे पहले, अजय देवगन की आगामी फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया के ट्रेलर में कविता की एक झलक साझा की गई थी। यह फिल्म 1971 के भारत-पाक युद्ध पर आधारित है। यह भारतीय वायुसेना के स्क्वाड्रन विजय कार्णिक की यात्रा का पता लगाता है, जो भुज हवाई अड्डे के प्रभारी थे, और उन्होंने 300 महिलाओं की मदद से एक पूरे भारतीय वायुसेना के हवाई अड्डे का पुनर्निर्माण कैसे किया। माधापार में स्थानीय गांव हमारे देश की रक्षा के लिए फिल्म में संजय दत्त और सोनाक्षी सिन्हा भी हैं। अभिषेक दुधैया द्वारा निर्देशित यह फिल्म 13 अगस्त, 2021 को केवल डिज्नी + हॉटस्टार वीआईपी पर रिलीज होगी।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *