मधुरिमा तुली ने पूर्व विशाल आदित्य सिंह के साथ ‘फ्राइंग पैन सीन’ बनाने के लिए खतरों के खिलाड़ी की निंदा की

मधुरिमा तुली ने पूर्व विशाल आदित्य सिंह के साथ ‘फ्राइंग पैन सीन’ बनाने के लिए खतरों के खिलाड़ी की निंदा की

[ad_1]

मधुरिमा तुली ने पूर्व विशाल आदित्य सिंह के साथ ‘फ्राइंग पैन सीन’ बनाने के लिए खतरों के खिलाड़ी की निंदा की
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / मधुरिमा तुली

मधुरिमा तुली ने पूर्व विशाल आदित्य सिंह के साथ ‘फ्राइंग पैन सीन’ बनाने के लिए खतरों के खिलाड़ी की खिंचाई की

बिग बॉस फेम मधुरिमा तुली ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर कलर्स टीवी और खतरों के खिलाड़ी 11 को अपने पूर्व प्रेमी विशाल आदित्य सिंह के साथ शो में ‘फ्राइंग पैन सीन’ को फिर से बनाने के लिए नारा दिया। अभिनेत्री ने कहा कि वह इस बात से निराश हैं कि मेकर्स उनकी भावनाओं पर विचार किए बिना बिग बॉस के घर में हुई उस विशेष घटना को फिर से बना रहे हैं।

अपने वीडियो को ‘@colorstv से विनम्र अनुरोध’ कहते हुए, उन्होंने लिखा, “प्रिय @colorstv मेरी माँ सुबह से रो रही है, उसे मधुमेह की समस्या है और उसी घटना के कारण पहले अस्पताल में भर्ती कराया गया था। आप लोग उस घटना वाले व्यक्ति के साथ मेरे व्यक्तिगत संबंधों के बारे में एक भी बात नहीं जानते हैं।”

“घर का हर एक रिश्ता जहरीला था और एक ही घर में सभी ने गलतियां की हैं। कृपया मुझे आगे बढ़ने दें। यह एक अनुरोध है, कृपया इस वीडियो को मेरे परिवार की भावनाओं के साथ बार-बार न खेलने के लिए एक विनम्र अनुरोध मानें। धन्यवाद ,” उसने जोड़ा।

जरा देखो तो:

अभिनेत्री ने वीडियो में खुलासा किया कि वह कभी भी यह वीडियो नहीं बनाना चाहती थी लेकिन उसके पास ज्यादा विकल्प नहीं थे। “आप अपनी टीआरपी के लिए इस एक घटना का उपयोग कर रहे हैं और यह महसूस किए बिना कि यह अन्य लोगों या उनके परिवारों को प्रभावित कर रहा है। वे उदास या प्रभावित हो रहे हैं। वे इस एक घटना को अपने पीछे रखना चाहते हैं लेकिन आप उन्हें ऐसा नहीं करने दे रहे हैं।” उसने यह भी कहा कि उसे चैनल द्वारा निशाना बनाया जा रहा है क्योंकि उसकी एक सीमित प्रशंसक है और कोई भी उसके लिए खड़ा नहीं होगा।

यह भी पढ़ें: खतरों के खिलाड़ी 11: घर से बेघर होने वाली पहली कंटेस्टेंट बनीं निक्की तंबोली, फैन ने मांगी माफी

उसने वीडियो को यह कहते हुए समाप्त किया कि यदि चैनल इस विशेष घटना को उजागर करना चाहता है तो यह उनकी पसंद है, लेकिन फिर उन्हें अन्य अप्रिय घटनाओं को भी दिखाना चाहिए जो अन्य प्रतियोगियों के साथ घर में हुई थीं।

यहां तक ​​कि नेटिज़ेंस भी इस दृश्य को फिर से बनाने के लिए निर्माताओं से नाराज़ थे रोहित शेट्टीका शो। प्रशंसकों की प्रतिक्रियाएं देखें:

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *