मंदिरा बेदी ने पति राज कौशल को उनकी जयंती पर भावुक पोस्ट के साथ याद किया

मंदिरा बेदी ने पति राज कौशल को उनकी जयंती पर भावुक पोस्ट के साथ याद किया

[ad_1]

मंदिरा बेदी ने पति राज कौशल को उनकी जयंती पर भावुक पोस्ट के साथ याद किया
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / मंदिरा बेदी

मंदिरा बेदी ने भावुक पोस्ट के साथ पति राज कौशल को उनकी जयंती पर याद किया

अभिनेत्री मंदिरा बेदी के लिए 15 अगस्त सिर्फ स्वतंत्रता दिवस नहीं है, उनके दिवंगत पति राज कौशल की जयंती भी उसी तारीख को पड़ती है। रविवार को मंदिरा ने इंस्टाग्राम पर राज की प्यारी याद में एक भावनात्मक पोस्ट किया। “15 अगस्त: हमेशा एक उत्सव था। स्वतंत्रता दिवस और राज का जन्मदिन … हैप्पी बर्थडे राजी .. हम आपको याद करते हैं और आशा करते हैं कि आप हमें देख रहे हैं और हमेशा की तरह हमारी पीठ थपथपाई है। खालीपन कभी नहीं भरा जाएगा। यहां उम्मीद है कि आप एक बेहतर जगह पर हैं। शांतिपूर्ण और प्यार से घिरे हुए हैं,” उसने लिखा।

हार्दिक नोट के साथ, उसने राज के साथ अपनी मुस्कान साझा करते हुए एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की।

नज़र रखना:

मंदिरा बेदी, अभिनेत्री ने हाल ही में काम फिर से शुरू किया और उसी के बारे में अपने सोशल मीडिया पर एक अपडेट साझा किया। अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर उन्होंने सेट से एक तस्वीर हटाई और लिखा, “काम पर वापस।”

निर्देशक राज कौशल की एक महीने की पुण्यतिथि पर, उनकी पत्नी और अभिनेता मंदिरा बेदी ने उनके आवास पर उनके लिए एक पूजा का आयोजन किया। मंदिरा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें हम उन्हें अपने बच्चों वीर और तारा के साथ हवन कुंड के सामने बैठे हुए देख सकते हैं। “30 वां दिन,” उसने हाथ जोड़कर इमोजी के साथ पोस्ट को कैप्शन दिया।

बेजोड़ लोगों के लिए, राज कौशल, जिन्होंने ‘प्यार में कभी कभी’ और ‘शादी के लड्डू’ जैसी फिल्मों का निर्देशन किया था, का 30 जून को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया।

इस बीच, कौशल के निधन के बाद मंदिरा के लिए राह आसान नहीं रही। वह सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग और नफरत का शिकार हुई हैं, जब तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें उनके पति का अंतिम संस्कार करते हुए रूढ़िवादिता को तोड़ते हुए दिखाया गया है, जिसे पारंपरिक रूप से एक परिवार के पुरुष सदस्यों से करने की उम्मीद की जाती है।

यह भी पढ़ें: जब इमोशनल बिदाई सेरेमनी के दौरान ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या की मीठी आवाज ने दी मौसी को दिलासा; तस्वीरें देखें

राज कौशल के परिवार में उनकी पत्नी मंदिरा बेदी और उनके दो बच्चे, बेटा वीर और बेटी तारा हैं।

(एएनआई)

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *