मंदिरा बेदी ने अपने दिवंगत पति राज कौशल की याद में अपने बच्चों के साथ की पूजा | तस्वीरें

मंदिरा बेदी ने अपने दिवंगत पति राज कौशल की याद में अपने बच्चों के साथ की पूजा |  तस्वीरें

[ad_1]

मंदिरा बेदी ने अपने दिवंगत पति राज कौशल की याद में अपने बच्चों के साथ की पूजा |  तस्वीरें
छवि स्रोत: इंस्टा/मंदिरबेदी

मंदिरा बेदी ने अपने दिवंगत पति राज कौशल की याद में अपने बच्चों के साथ की पूजा | तस्वीरें

जैसा कि आज निर्देशक राज कौशल की एक महीने की पुण्यतिथि है, उनकी पत्नी और अभिनेता मंदिरा बेदी ने उनके आवास पर उनके लिए एक पूजा का आयोजन किया। मंदिरा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें हम उन्हें अपने बच्चों वीर और तारा के साथ हवन कुंड के सामने बैठे हुए देख सकते हैं। “30 वां दिन,” उसने हाथ जोड़कर इमोजी के साथ पोस्ट को कैप्शन दिया। बेजोड़ लोगों के लिए, राज कौशल, जिन्होंने ‘प्यार में कभी कभी’ और ‘शादी के लड्डू’ जैसी फिल्मों का निर्देशन किया था, का 30 जून को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया।

यहां देखें पूजा की तस्वीरें:

इंडिया टीवी - मंदिरा और उसके बच्चे

छवि स्रोत: इंस्टा

मंदिरा और उनके बच्चे

कुछ दिनों पहले, मंदिरा ने सभी को धन्यवाद देते हुए एक नोट भी पोस्ट किया था, खासकर अपने परिवार को, जो ऐसे कठिन समय में उनके साथ खड़े रहे। “केवल प्यार। मेरे परिवार और सभी प्यार, समर्थन और दया के लिए आभारी,” उसने लिखा था।

हाल ही में मंदिरा ने अपनी बेटी तारा का पांचवां जन्मदिन भी मनाया, जिसे उनके और उनके दिवंगत पति ने पिछले साल जुलाई में गोद लिया था। मंदिरा ने लिखा, “मेरी छोटी बच्ची को हमारे घर में अपना पहला जन्मदिन मनाने से मना नहीं किया गया था।”

“प्यार में कभी कभी” और “शादी का लड्डू” जैसी फिल्मों के निर्देशन के लिए जाने जाने वाले राज कौशल का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। उनके परिवार में पत्नी मंदिरा बेदी और उनके दो बच्चे, बेटा वीर और बेटी तारा हैं।

-एएनआई इनपुट के साथ

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *