भूत पुलिस: विभूति के रूप में सैफ अली खान का पहला लुक सामने आया; करीना कपूर ने गिराया पोस्टर

भूत पुलिस: विभूति के रूप में सैफ अली खान का पहला लुक सामने आया;  करीना कपूर ने गिराया पोस्टर

[ad_1]

भूत पुलिस: विभूति के रूप में सैफ अली खान का पहला लुक सामने आया;  करीना कपूर ने गिराया पोस्टर
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / करीना कपूर खान K

भूत पुलिस: विभूति के रूप में सैफ अली खान का पहला लुक सामने आया; करीना कपूर ने गिराया पोस्टर

तांडव के बाद, अभिनेता सैफ अली खान भूत पुलिस नामक हॉरर कॉमेडी के साथ ओटीटी स्क्रीन पर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार है। अभिनीत भी जैकलीन फर्नांडीज, यामी गौतम, और अर्जुन कपूर, भूत पुलिस डिज़्नी+ हॉटस्टार पर डायरेक्ट-टू-डिजिटल रिलीज़ के लिए तैयार है। सोमवार को सैफ की पत्नी और एक्ट्रेस करीना कपूर खान फिल्म से विभूति के रूप में अपना पहला लुक छोड़ने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। करीना ने अपने किरदार का खुलासा करते हुए लिखा, “अपसामान्य से डरो मत और विभूति के साथ ‘सैफ’ को महसूस करो। #BhootPolice जल्द ही @disneyplushotstarvip पर आ रहा है।”

पोस्टर में सैफ सिर से पैर तक काले रंग के आउटफिट में नजर आ रहे हैं। अपने बालों और दाढ़ी को एकदम स्टाइल में रखते हुए सैफ ने लेदर जैकेट और ब्लैक शर्ट पहनी हुई है।

नीचे देखें भूत पुलिस से सैफ अली खान का फर्स्ट लुक:

फिल्म “फोबिया” और “रागिनी एमएमएस” फेम पवन कृपलानी द्वारा निर्देशित है। यह रमेश तौरानी और अक्षय पुरी द्वारा निर्मित है और 12 वीं स्ट्रीट एंटरटेनमेंट के सहयोग से टिप्स इंडस्ट्रीज लिमिटेड द्वारा प्रस्तुत किया गया है। जया तौरानी सह-निर्माता हैं।

फिल्म की शूटिंग पिछले नवंबर में शुरू हुई और 5 फरवरी तक पूरी हो गई। फिल्म की शूटिंग हिमाचल प्रदेश, मुंबई और राजस्थान के जैसलमेर में की गई है।

इस बीच, सैफ को आखिरी बार अमेज़न प्राइम वीडियो सीरीज़ तांडव में देखा गया था। राजनीतिक नाटक हिमांशु किशन मेहरा और अली अब्बास जफर द्वारा निर्मित किया गया था। 9-एपिसोड की अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरीज़ सैफ, डिंपल कपाड़िया सहित एक तारकीय कलाकारों की टुकड़ी से भरी हुई थी, सुनील ग्रोवरतिग्मांशु धूलिया, डिनो मोरिया कुमुद मिश्रा, गौहर खान, अमायरा दस्तूर, मो. जीशान अय्यूब, कृतिका कामरा, सारा जेन डायस, संध्या मृदुल, आदि।

वह आदिपुरुष और बंटी और बबली 2 में लंकेश के रूप में भी नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें: इमरान खान की बिछड़ी पत्नी अवंतिका मलिक ने शेयर किया गूढ़ पोस्ट, ‘तुम कभी भाग नहीं सकते। हमेंशा नहीं’

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *