भुज द प्राइड ऑफ इंडिया: अजय देवगन की फिल्म को काजोल ने दिया नारा, कहा ‘एक जबरदस्त हाई’ | घड़ी

भुज द प्राइड ऑफ इंडिया: अजय देवगन की फिल्म को काजोल ने दिया नारा, कहा ‘एक जबरदस्त हाई’ |  घड़ी

[ad_1]

भुज द प्राइड ऑफ इंडिया: अजय देवगन की फिल्म को काजोल ने दिया नारा, कहा ‘एक जबरदस्त हाई’ |  घड़ी
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/काजोल

भुज द प्राइड ऑफ इंडिया: काजोल ने अजय देवगन की फिल्म को दिया नारा, कहा ‘एक जबरदस्त हाई’

अजय देवगन अभिनीत फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर शुक्रवार को रिलीज होने से पहले, अभिनेत्री काजोल इंस्टाग्राम पर लिया और अपना नाटकीय अनुभव साझा किया और उन्हें फिल्म कैसी लगी। काजोल ने बुधवार को अजय देवगन की फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग देखी। उनके साथ उनके बच्चे न्यासा और युग और मां तनुजा भी थीं।

काजोल ने फिल्म से एक छोटी क्लिप पोस्ट की, जिसमें अजय देवगन को एक्शन में दिखाया गया है। काजोल को थिएटर में अजय के लिए जोर-जोर से चीयर करते हुए सुना जा सकता है।

“बहुत लंबे समय के बाद मेरा थिएटर का अनुभव! क्या कमाल है .. हमें उन सभी चीजों की याद दिलाता है जो हम कभी भी इस बात की परवाह किए बिना लेते हैं कि कौन हमें सामान्य होने की सुरक्षा और सुरक्षा दे रहा है .. उन सभी वास्तविक जीवन के एक्शन नायकों को सलाम जो हमें हर रोज सुरक्षित रखते हैं उनके बहुत ही असुरक्षित जीवन के बारे में, ”उसने कैप्शन में लिखा।

नज़र रखना:

अभिषेक दुधैया द्वारा निर्देशित इस फिल्म में संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, अम्मी विर्क, नोरा फतेही और शरद केलकर की महत्वपूर्ण भूमिका है।

“भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया” को अभिषेक दुधैया, रमन कुमार, रितेश शाह और पूजा भावोरिया ने लिखा है। यह फिल्म 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान की है।

यह भी पढ़ें: भुज द प्राइड ऑफ इंडिया मूवी: ऑनलाइन कहां और कैसे देखें, स्टार कास्ट, ट्रेलर, रिलीज की तारीख, एचडी डाउनलोड

भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया के अलावा, अजय देवगन के आगे एक व्यस्त स्लेट है। उनकी आगामी परियोजनाएं स्पोर्ट्स ड्रामा “मैदान”, एसएस राजामौली “आरआरआर” हैं, जिसमें राम चरण, जूनियर एनटीआर और आलिया भट्ट वह भी प्रदर्शित होने के लिए तैयार है रोहित शेट्टीकी “सूर्यवंशी”, कुख्यात पुलिस वाले बाजीराव सिंघम की अपनी भूमिका को दोहराते हुए। वह संजय लीला भंसाली की “गंगूबाई काठियावाड़ी” में भी दिखाई देंगे, जिसका शीर्षक आलिया भट्ट है।

इनके अलावा, उन्होंने अपनी निर्देशित फिल्म “मेयडे” भी की थी।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *