बेल बॉटम में लारा दत्ता को तत्कालीन प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका कैसे मिली?

बेल बॉटम में लारा दत्ता को तत्कालीन प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका कैसे मिली?

[ad_1]

बेल बॉटम में लारा दत्ता को तत्कालीन प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका कैसे मिली?
छवि स्रोत: TWITTER/@ICEINMYVEINZX

बेल बॉटम में श्रीमती इंदिरा गांधी के रूप में लारा दत्ता

मंगलवार को “बेल बॉटम” के ट्रेलर लॉन्च पर, मीडियाकर्मी जिन्हें इस कार्यक्रम को कवर करने के लिए आमंत्रित किया गया था, वे 1980 के दशक में सेट स्पाई थ्रिलर में लारा दत्ता द्वारा निभाए गए चरित्र का पता लगाने की कोशिश कर रहे थे। अक्षय कुमार. फिल्म का ट्रेलर, जो एक अस्वीकरण के साथ खुलता है, एक भारतीय हवाई जहाज के अपहरण के साथ शुरू होता है, जिसमें उसके सभी यात्रियों को 1984 में बंधक बना लिया जाता है।

अगले दृश्य में, तत्कालीन प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी संकट से निपटने के संभावित तरीके के लिए अपने सलाहकारों से परामर्श करती हुई दिखाई देती हैं। उसके बाद उसे कुमार के चरित्र, एक रॉ ऑपरेटिव, कोड-नाम ”बेल बॉटम” के रूप में संदर्भित किया जाता है। बाकी ट्रेलर उनके चरित्र द्वारा खींचे गए गुप्त ऑपरेशन पर केंद्रित है।

ट्रेलर लॉन्च के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान, दत्ता से फिल्म में उनके द्वारा निभाए जा रहे चरित्र के बारे में पूछा गया। अभिनेता ने शुरू में मीडिया के सदस्यों से चरित्र का अनुमान लगाने के लिए कहा। “अगर कोई अनुमान लगा सकता है, तो मैं उनके परिवार के सभी सदस्यों को सिनेमाघरों में मुफ्त में ले जाऊंगी,” उसने वादा किया। कुमार द्वारा बहुत उकसाने के बाद, दत्ता ने कहा, “तो आपने मुझे ट्रेलर में देखा। मैं श्रीमती इंदिरा गांधी की भूमिका निभा रहा हूं। वह मैं हूं।”

पूर्व मिस यूनिवर्स ने खुलासा किया कि उन्हें निर्माताओं से फिल्म में पूर्व पीएम की भूमिका निभाने के बारे में फोन आया था। “यह सब एक कॉल था और उन्होंने कहा कि लारा यह फिल्म बनाई जा रही है और हम इंदिरा गांधी की भूमिका के लिए कास्टिंग कर रहे हैं। यह स्क्रिप्ट सुनने से पहले था … लेकिन हां, निश्चित रूप से, एक बड़ी जिम्मेदारी है जब आप किसी ऐसे व्यक्ति को चित्रित कर रहे हैं जो उसके जैसा एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है,” उसने कहा।

दत्ता ने कहा कि किरदार की बॉडी लैंग्वेज को ठीक करना एक चुनौती थी।

“जैसा कि आप सभी जानते हैं कि फिल्म उनके कार्यकाल के दौरान हुई एक अपहरण की स्थिति से संबंधित है। नाटकीय घटनाओं को देखते हुए, वह एक ऐसी व्यक्ति थी जो बहुत केंद्रित थी और किसी भी नाटकीयता से ग्रस्त नहीं थी। इसलिए उसे उसमें चित्रित करना महत्वपूर्ण था। प्रपत्र।

उन्होंने कहा, “मेरे पास बहुत अच्छा समय था। इसके पीछे बहुत सारे होमवर्क और शोध थे। लेकिन यह जीवन भर का अवसर था जिसके लिए मैं आभारी हूं।”

“बेल बॉटम” में वाणी कपूर और हुमा कुरैशी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। कुमार के चरित्र की पत्नी को चित्रित करने वाले कपूर ने कहा कि वह महामारी के दौरान एक फिल्म की शूटिंग के लिए रोमांचित थीं। “मेरा दिल कृतज्ञता से भरा है। महामारी के दौरान जहां हम सहित कई लोग अपने घरों से बाहर नहीं निकल पा रहे थे, मैं भाग्यशाली थी कि मुझे काम मिला। मैं आभारी हूं कि उसने मेरे साथ काम किया,” उसने कहा। कहा।

ट्रेलर लॉन्च में, जिसमें उचित सामाजिक दूरी का पालन किया गया, कुमार ने प्रशंसकों से खुद को सुरक्षित रखने के लिए अत्यधिक सावधानी बरतने का आग्रह किया।

“बड़े पर्दे पर कुछ भी देखे हुए मुझे दो साल हो गए हैं। हम सिर्फ टीवी पर चीजें देख रहे हैं। एक रेस्तरां में खाना खाने का एक अलग आनंद है। आप कब तक होम डिलीवरी करवाते रहेंगे?” उन्होंने उन फिल्मों का जिक्र करते हुए पूछा, जिन्होंने महामारी के दौरान थिएटर बंद होने के मद्देनजर डिजिटल रिलीज की मांग की थी।

अभिनेता ने कहा कि अब लोगों के सिनेमाघरों में आने का समय है। कुमार ने कहा, “लेकिन साथ ही, सावधानी बरतें और खुद को सुरक्षित रखें। सरकार द्वारा अनिवार्य दिशा-निर्देशों का पालन करें, ताकि यह जारी रह सके और मुझे उम्मीद है कि थिएटर फिर से बंद नहीं होंगे।”

रंजीत एम तिवारी द्वारा निर्देशित, “बेल बॉटम” वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख, मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी द्वारा निर्मित है। फिल्म 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *