बिना सप्लीमेंट या प्रोटीन शेक के 1 महीने में रवि दुबे का ट्रांसफॉर्मेशन आपको हैरान कर देगा

बिना सप्लीमेंट या प्रोटीन शेक के 1 महीने में रवि दुबे का ट्रांसफॉर्मेशन आपको हैरान कर देगा

[ad_1]

बिना सप्लीमेंट या प्रोटीन शेक के 1 महीने में रवि दुबे का ट्रांसफॉर्मेशन आपको हैरान कर देगा
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/रवि दुबे

रवि दुबे

रवि दुबे ने गुरुवार को अपने जबरदस्त बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन से अपने प्रशंसकों को चौंका दिया। उन्होंने दो तस्वीरों का एक कोलाज साझा किया जिसमें एक उभरे हुए पेट के साथ उनकी एक तस्वीर दिखाई दे रही है और दूसरी एक टोंड मिड-रिफ़ के साथ है। उल्लेखनीय है कि उन्होंने एक महीने में बिना किसी सप्लीमेंट या प्रोटीन शेक के यह मुकाम हासिल किया। अभिनेता का दावा है कि वजन प्रशिक्षण और रोजाना 10 किमी की जॉगिंग ने उन्हें अपने आदर्श शरीर के आकार को प्राप्त करने में मदद की। उन्होंने टैग भी किया अक्षय कुमार और मिलिंद सोमन प्रक्रिया के दौरान एक अनुशासित कार्यक्रम रखने के लिए उनकी प्रेरणा के रूप में।

परिवर्तन का विवरण साझा करते हुए उन्होंने लिखा, “सप्लीमेंट्स या प्रोटीन शेक के बिना एक महीने का परिवर्तन – पिछले महीने 12 जून के आसपास एक अप्रत्याशित शूटिंग शेड्यूल आया, जिसके लिए मुझे उस समय की तुलना में काफी दुबला होना पड़ा .. कोविद पॉजिटिव होने के नाते, पोस्ट पुनर्प्राप्ति चरण, मैं ‘निर्माता मोड’ में हूं, मैं पंजाब में हूं 🙂 सभी एक साथ आए थे जिससे मुझे लगभग 10kgs भारी बनाना पड़ा .. हाथ में 20 दिनों से कम समय के साथ मैंने तुरंत डेढ़ घंटे को एकीकृत किया सुबह में वेट ट्रेनिंग और शाम को 10 किमी जॉगिंग मेरी 12 घंटे की शिफ्ट में, बेशक इसे कैलोरी डेफिसिट डाइट में शामिल किया गया था … कार्डियो की मात्रा को देखते हुए, कोई सप्लीमेंट नहीं प्रोटीन शेक भी नहीं, कोई भी मांसपेशियों को खोने की उम्मीद कर रहा था, मैं खुश हूं कुछ रखने के लिए।”

“मेरे प्रशिक्षकों @addy_aman_ और @shariquekhan_aesthetics के लिए मेरे साथ अथक रूप से काम करने और मेरे शेड्यूल के अनुसार बहुत ही अजीब घंटों में मुझे अक्सर प्रशिक्षण देने के लिए आभार … व्यायाम और संपूर्ण अनुशासन के साथ मध्यम मात्रा में जैविक भोजन करना लंबे समय तक फिट रहने का सबसे स्थायी तरीका है … @akshaykumar @milindrunning जीवंत उदाहरण और प्रेरणा हैं।”

हाल ही में, अभिनेता अपने प्रशंसकों को प्रेरित करने के लिए कुछ फिटनेस वीडियो और तस्वीरें भी साझा कर रहे हैं। जरा देखो तो:

काम के मोर्चे पर, रवि और उनकी पत्नी, अभिनेत्री सरगुन मेहता, डेली सोप “उड़ियां” के साथ निर्माता बने, जो इस साल की शुरुआत में प्रसारित होना शुरू हुआ।

यह शो पंजाबी फिल्म “सुर्खी बिंदी” से प्रेरित है और इसमें ईशा मालवीय, प्रियंका चौधरी और अंकित गुप्ता मुख्य भूमिका में हैं।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *