बिग बॉस OTT: नेहा भसीन ने निशांत भट को कहा जोड़तोड़, कहा ‘मैं ठीक हूं कि हम फिर कभी बात भी नहीं करते’

बिग बॉस OTT: नेहा भसीन ने निशांत भट को कहा जोड़तोड़, कहा ‘मैं ठीक हूं कि हम फिर कभी बात भी नहीं करते’

[ad_1]

बिग बॉस OTT: नेहा भसीन ने निशांत भट को कहा जोड़तोड़, कहा ‘मैं ठीक हूं कि हम फिर कभी बात भी नहीं करते’
छवि स्रोत: वूट

बिग बॉस ओटीटी: नेहा भसीन ने निशांत को कहा जोड़तोड़ करने वाला

विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस ओटीटी वॉर जोन में बदल गया है। अभी शो के शुरूआती दिन हैं और घर के अंदर की बातें गर्म हो रही हैं। हर चीज को लेकर कंटेस्टेंट आपस में भिड़ रहे हैं। अब, गायिका नेहा भसीन की अपने सह-प्रतियोगी, कोरियोग्राफर निशांत भट के साथ बहस हो गई। वूट द्वारा साझा किए गए एक प्रोमो में नेहा के साथ दोनों के बीच विवाद को दिखाया गया है, ‘मैं ठीक हूं कि हम फिर कभी बात भी नहीं करते हैं।’

निशांत ने नेहा पर उनके बारे में ‘संदर्भ से परे’ बातें करने का आरोप लगाया और कहा कि ऐसी चीजें थीं जो उन्हें आहत करती थीं। “मैं उन चीजों में भी कमजोर हूं,” उन्होंने कहा। इसका जवाब देते हुए नेहा ने कहा, “तो, बढ़िया, मुझे खुशी है कि आखिरकार, आप भी असुरक्षित महसूस कर रही हैं।”

नेहा ने निशांत को जोड़ तोड़ भी कहा, जिस पर वह जवाब देते हैं और कहते हैं, “आप जोड़ तोड़ हो, मैं नहीं हूं (आप जोड़ तोड़ कर रहे हैं, मैं नहीं)। प्रोमो को गिराते हुए वूट ने लिखा, “नेहा और निशांत की शांत तर्क है मैं आप हो किस पक्ष?”

फिल्म निर्माता द्वारा होस्ट किया गया बिग बॉस ओटीटी करण जौहर, कोई शांतिपूर्ण जगह नहीं है। प्रतियोगी उस प्रतियोगिता में बने रहने की पूरी कोशिश कर रहे हैं जिसके लिए उन्होंने हर बात पर लड़ाई का रास्ता अपनाया है। शो की शुरुआत प्रतीक और दिव्या के बीच हॉर्न लॉक करने और एक-दूसरे को गाली देने से हुई।

इसी बीच शमिता ने हाल ही में एक ऐसा खुलासा किया जिसने बीबी फैंस को हैरान कर दिया। अभिनेत्री ने खुलासा किया कि उनके सह-प्रतियोगी निशांत भट (कोरियोग्राफर) ने एक बार उनके साथ ‘एक सीमा पार’ की थी और उन्होंने उनसे कहा था कि उन्होंने ‘गलत किया है।’

शमिता शेट्टी ने दिव्या अग्रवाल से कहा, “मैं यह नहीं बताना चाहती कि यह कौन सी घटना थी लेकिन उन्होंने एक बार मेरे साथ सीमा पार कर ली और मुझे यह पसंद नहीं आया। मैंने उनसे सख्ती से कहा कि उन्होंने गलत किया और उन्होंने मुझसे बात नहीं की। उसके बाद। मैंने सोचा कि मुझे उससे दूरी बनानी चाहिए क्योंकि मैं उसकी याद नहीं दिलाना चाहता। मंच पर भी जब मैंने उसे देखा तो मैंने प्रतिक्रिया दी कि मैं उसे जानता हूं।”

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *