बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला ने गुलाबी रंग का सूट पहना, प्रशंसकों को उनके हॉट लुक पर दीवाना | तस्वीरें

बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला ने गुलाबी रंग का सूट पहना, प्रशंसकों को उनके हॉट लुक पर दीवाना |  तस्वीरें

[ad_1]

बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला ने गुलाबी रंग का सूट पहना, प्रशंसकों को उनके हॉट लुक पर दीवाना |  तस्वीरें
छवि स्रोत: इंस्टा/सिद्धार्थशुक्ल

बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला ने गुलाबी रंग का सूट पहना, प्रशंसकों को उनके हॉट लुक पर दीवाना | तस्वीरें

बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला सिर्फ अपने प्रशंसकों की खातिर सोशल मीडिया पर सक्रिय रहते हैं और उन्हें तस्वीरों या वीडियो के माध्यम से अपडेट करते हैं। जब से वह रियलिटी शो के विजेता के रूप में उभरा है, वह सफलता के शिखर पर चढ़ता जा रहा है और यहां तक ​​कि 2020 का सबसे वांछित आदमी भी बन गया है। हर बार जब वह इंस्टाग्राम या ट्विटर पर कुछ भी साझा करता है, तो प्रशंसक पागल हो जाते हैं और उनके पोस्ट साझा करना शुरू कर देते हैं और उन्हें ट्रेंड करते हैं शीर्ष स्थान पर। फिर भी, यह तब हुआ जब हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया अभिनेता ने बुधवार को बेबी पिंक कलर का सूट पहने हुए अपनी तस्वीरें साझा कीं। शुक्ला के नए लुक को देख उनका इंस्टा फैम पागल हो गया और उनके पोस्ट पर कमेंट्स करने लगे.

उनके वर्तमान रूप में एक पीला फ़िरोज़ा रंग की शर्ट और बड़े करीने से बाल शामिल थे। इसमें कोई शक नहीं कि उसने सचमुच उसे मार डाला! तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, “सभी तैयार और ग्लो के लिए तैयार। #GetTheGlow जल्द ही आ रहा है!”

यहां भी वही देखें:

जैसे ही उन्होंने पोस्ट किया, प्रशंसक कमेंट सेक्शन में आ गए और तारीफों की बौछार कर दी। एक यूजर ने लिखा, “आपको देख दिल गार्डन हो गए” जबकि एक अन्य ने लिखा, “हैये, किसी की नजर न लगे, हमारे चांद के टुकड़े को।” एक यूजर ने कमेंट किया, “सबसे हॉट, सबसे हैंडसम, सबसे विनम्र…आदि… दुनिया का आदमी। #SidharthShukla।”

इतना ही नहीं बल्कि ट्विटर भी ‘दिल से दिल तक’ अभिनेता के लिए प्रशंसा से भर गया। यहाँ देखें:

अभी हाल ही में उन्होंने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलकियां शेयर कीं और लिखा, “फॉर द लव ऑफ यू।”

काम के मोर्चे पर, उन्हें आखिरी बार एकता कपूर की हिट फ्रैंचाइज़ी ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 में अगस्त्य की भूमिका निभाते हुए देखा गया था। पिछले सीज़न में विक्रांत मैसी और हरलीन सेठी थे। इसके अलावा, उन्होंने अपनी सह-प्रतियोगी और अच्छी दोस्त शहनाज़ गिल के साथ कुछ संगीत वीडियो में भी काम किया है- शोना शोना और भुला दूंगा।

सिद्धार्थ को “बालिका वधू” और “दिल से दिल तक” जैसे काल्पनिक धारावाहिकों और “झलक दिखला जा 6”, “फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी” और “बिग बॉस 13” जैसे रियलिटी शो में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *