बिग बॉस ओटीटी: शमिता शेट्टी ने खुलासा किया कि निशांत भट ने एक बार उनके साथ ‘सीमा पार’ की थी

बिग बॉस ओटीटी: शमिता शेट्टी ने खुलासा किया कि निशांत भट ने एक बार उनके साथ ‘सीमा पार’ की थी

[ad_1]

बिग बॉस ओटीटी: शमिता शेट्टी ने खुलासा किया कि निशांत भट ने एक बार उनके साथ ‘सीमा पार’ की थी
छवि स्रोत: TWITTER/@BIGGBOSSKHABRI

शमिता शेट्टी ने किया निशांत भट का खुलासा

बॉलीवुड अभिनेत्री शमिता शेट्टी को बिग बॉस ओटीटी हाउस के अंदर बंद कर दिया गया है और कई लोगों का ध्यान खींचा है। वह भोजन को लेकर प्रतीक सहजपाल के साथ अपनी भद्दी लड़ाई के लिए सुर्खियों में थीं। अब एक्ट्रेस ने एक ऐसा खुलासा किया है जिसने बीबी फैंस को हैरान कर दिया है। अभिनेत्री ने खुलासा किया कि उनके सह-प्रतियोगी निशांत भट (कोरियोग्राफर) ने एक बार उनके साथ ‘एक सीमा पार’ की थी और उन्होंने उनसे कहा था कि उन्होंने ‘गलत किया है।’

शमिता शेट्टी ने दिव्या अग्रवाल से कहा, “मैं यह नहीं बताना चाहती कि यह कौन सी घटना थी लेकिन उन्होंने एक बार मेरे साथ सीमा पार कर ली और मुझे यह पसंद नहीं आया। मैंने उनसे सख्ती से कहा कि उन्होंने गलत किया और उन्होंने मुझसे बात नहीं की। उसके बाद। मैंने सोचा कि मुझे उससे दूरी बनानी चाहिए क्योंकि मैं उसकी याद नहीं दिलाना चाहता। मंच पर भी जब मैंने उसे देखा तो मैंने प्रतिक्रिया दी कि मैं उसे जानता हूं।”

शमिता शेट्टी ने अपने बहनोई राज कुंद्रा को लेकर विवादों के बीच बिग बॉस ओटीटी हाउस में प्रवेश किया, उन्हें मुंबई पुलिस ने एक अश्लील साहित्य मामले में गिरफ्तार किया था और वर्तमान में न्यायिक हिरासत में है। दूसरी ओर, शमिता की बहन शिल्पा शेट्टी और उनकी मां सुनंदा पर भी संपत्ति के एक मामले में धोखाधड़ी के आरोप में लखनऊ में मामला दर्ज किया गया है।

प्रीमियर एपिसोड के दौरान शमिता ने होस्ट को बताया था करण जौहर कि उन्होंने अपने परिवार के विवादों में घिरे रहने से पहले रियलिटी शो के लिए कमिटमेंट दिया था। उन्होंने कहा कि उन्हें लगा कि यह घर के अंदर जाने का सही समय नहीं है लेकिन कमिटमेंट तो पहले ही कर लिया था.

एपिसोड के बारे में बात करते हुए, निशांत और उनके कनेक्शन मूस ने बिग बॉस ओट में पहला टास्क जीता और सभी आइटम वापस ले लिए। दिव्या को छोड़कर सभी लड़कियों को सिर्फ 25 सामान लेने की इजाजत थी। पहले टास्क के बाद, बिग बॉस ने प्रतिभागियों से संचालक के रूप में दिव्या के प्रदर्शन की समीक्षा करने और यह तय करने के लिए कहा कि क्या उनका सारा आइटम वापस मिल जाना चाहिए, कोई आइटम वापस नहीं या केवल 25 आइटम। घर ने तय किया कि उसे 25 चीजें मिलनी चाहिए।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *