बिग बॉस ओटीटी: रियलिटी शो में हिस्सा लेंगे नेहा कक्कड़, भाई टोनी?

बिग बॉस ओटीटी: रियलिटी शो में हिस्सा लेंगे नेहा कक्कड़, भाई टोनी?

[ad_1]

बिग बॉस ओटीटी: रियलिटी शो में हिस्सा लेंगे नेहा कक्कड़, भाई टोनी?
छवि स्रोत: इंस्टा/नेहकक्कर/टोनीकाक्कर

बिग बॉस ओटीटी: रियलिटी शो में हिस्सा लेंगे नेहा कक्कड़, भाई टोनी?

बिग बॉस निस्संदेह छोटे पर्दे के सबसे लोकप्रिय और पसंदीदा रियलिटी शो में से एक है। हालांकि, इस साल, निर्माताओं ने कुछ बदलाव लागू किए और डिजिटल तरीके से चले गए। बिग बॉस ओटीटी कहे जाने वाले इस शो का प्रीमियर 8 अगस्त को वूट पर बॉलीवुड फिल्ममेकर के साथ होगा करण जौहर मेजबान के रूप में। अनाउंसमेंट आते ही फैंस कंटेस्टेंट्स की लिस्ट के बारे में बात करने लगे जो अभी तक सामने नहीं आई है। इंटरनेट पर कई मशहूर हस्तियों के नाम चर्चा में हैं और उनमें सबसे नया नाम टोनी कक्कड़ और नेहा कक्कड़ का है। हाँ यह सच है! एक ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, इस सीजन के लिए भाई-बहन की जोड़ी को अप्रोच किया गया है।

ETimes की एक रिपोर्ट में कहा गया है, “इस बार शो की थीम ‘स्टे कनेक्टेड’ है। शो में भाग लेने वाले प्रतियोगियों का शो में प्रवेश करने वाले व्यक्ति के साथ किसी तरह का संबंध होगा। मेकर्स कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। इसके साथ न्याय करने के लिए। भाई-बहन की जोड़ी टोनी और नेहा से शो के ओटीटी संस्करण में काम करने के लिए संपर्क किया गया है।”

यह भी पढ़ें: ‘इश्कबाज़’ की अभिनेत्री नीति टेलर ने पूरी तरह से टीका लगाया, ‘ओवरएक्टिंग’ के लिए उन्हें ट्रोल करने वाले सभी को कोसता है

हालांकि, अभी तक न तो निर्माताओं और न ही गायकों ने आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि की है।

पेशेवर मोर्चे पर, टोनी सोना मेरा सोना सोना और कुर्ता पायजामा काला जैसे अपने गीतों की सफलता पर सवार है। इस बीच, नेहा, जिन्हें सिंगिंग-रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 को जज करते हुए देखा गया था, फिलहाल ब्रेक पर हैं और अपने पति रोहनप्रीत सिंह के साथ समय बिता रही हैं। इन दोनों ने पिछले साल अक्टूबर में चंडीगढ़ में शादी की थी।

होस्ट करण जौहर के बारे में बोलते हुए, उन्होंने कहा, “मेरी माँ और मैं बिग बॉस के बहुत बड़े प्रशंसक हैं और इसे एक दिन के लिए भी नहीं छोड़ेंगे। एक दर्शक के रूप में, यह मुझे नाटक की गुड़िया के साथ बेहद मनोरंजन करता है। अब दशकों से, मेरे पास है हमेशा शो की मेजबानी का आनंद लिया और अब बिग बॉस ओटीटी के साथ … यह निश्चित रूप से ओवर द टॉप होगा। यह मेरी मां का सपना है जो सच हो गया है।

बिग बॉस ओटीटी में निस्संदेह बहुत अधिक सनसनीखेज और नाटकीय सामग्री होगी। मुझे उम्मीद है कि मैं दर्शकों और अपने दोस्तों की उम्मीदों पर खरा उतर सकता हूं, वीकेंड का वार को प्रतियोगियों के साथ अपने अंदाज में और मनोरंजन के लिहाज से एक मनोरंजक प्रसंग बना सकता हूं। इसके लिए प्रतीक्षा कीजिए।”

टीवी पर आने के बाद यह शो ओटीटी पर 6 हफ्ते तक चलेगा। अन्य प्रतिभागियों की बात करें तो कहा जा रहा है कि राकेश बापट, नेहा मर्दा, रिद्धिमा पंडित और दिव्या अग्रवाल ने घर के अंदर बंद होने के लिए हां कर दी है.

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *