बिग बॉस ओटीटी: यह ‘कुमकुम भाग्य’ अभिनेता अब घर में प्रवेश करने के लिए एक निश्चित प्रतियोगी है

बिग बॉस ओटीटी: यह ‘कुमकुम भाग्य’ अभिनेता अब घर में प्रवेश करने के लिए एक निश्चित प्रतियोगी है

[ad_1]

बिग बॉस ओटीटी: यह ‘कुमकुम भाग्य’ अभिनेता अब घर में प्रवेश करने के लिए एक निश्चित प्रतियोगी है
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/जीशान खान

‘कुमकुम भाग्य’ फेम जीशान खान अब घर में एंट्री के लिए कंफर्म कंटेस्टेंट हैं

‘बिग बॉस ओटीटी’ के नए सीजन में एंट्री करने वाले दूसरे कंटेस्टेंट ‘कुमकुम भाग्य’ फेम जीशान खान हैं। वह एक शौकीन चावला सोशल मीडिया उपयोगकर्ता है और वहां उसके बड़े पैमाने पर प्रशंसक हैं। स्ट्रीमिंग पोर्टल वूट ने बुधवार शाम जीशान के घर में प्रवेश करने की खबर की पुष्टि की। अभिनेता हाल ही में एक बाथरोब में फ्लाइट में सवार होने का एक वीडियो वायरल होने के बाद सुर्खियों में थे। वह उस समय भी चर्चा का विषय बन गए जब उन्हें मुंबई की सड़कों पर पांडा सूट में घूमते हुए देखा गया।

अपने ‘बाथरोब’ वीडियो के बारे में बात करते हुए, जीशान ने दावा किया कि यह गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में शामिल होने का उनका प्रयास था, जिसे गोवा हवाई अड्डे के अधिकारियों ने विफल कर दिया था। अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर, अभिनेता ने अपना एक वीडियो छोड़ा, जिसमें उन्हें हवाई अड्डे पर स्नान वस्त्र पहने घूमते देखा जा सकता है।

वीडियो का शीर्षक है, ‘उन्होंने मुझे फ़्लाइट फ़ुट में चढ़ने से लगभग रोक दिया। केकेबी कास्ट एंड क्रू’ में जीशान एक लड़की को बताता है कि कैसे वह बाथरोब में यात्रा करके विश्व रिकॉर्ड बनाने की कोशिश करेगा। हालांकि, एयर इंडिया के कर्मचारियों ने उनसे संपर्क किया और कहा कि वह इस तरह यात्रा नहीं कर सकते। वीडियो में जीशान कहते हुए सुनाई दे रहा है, ”एयर इंडिया का स्टाफ बकवास कर रहा है। स्टाफ का एक सदस्य उसके पास आता है और उसे समझाता है कि उड़ान में केवल स्नान वस्त्र पहनने की अनुमति नहीं है।

इस दौरान, करण जौहर वूट पर पहली बार 8 अगस्त से बिग बॉस ओटीटी की शुरुआत होगी। यूएसपी यह है कि पहली बार दर्शकों के पास केवल एक क्लिक के माध्यम से घर के आने और जाने में प्रत्यक्ष और गहन जुड़ाव, कनेक्शन और भोग का आनंद लेने के लिए 24×7 लाइव एक्सेस होगा। इसके अलावा, यह विशिष्टता टेलीविजन पर, शो के ऑन एयर होने से पहले, अगले छह सप्ताह तक जारी रहती है।

‘बिग बॉस ओटीटी’ विवादित रियलिटी शो का 15वां सीजन है।

यह भी पढ़ें: बिग बॉस ओटीटी: अनीता हसनंदानी के पति रोहित रेड्डी, आशिका भाटिया ने किया शो के लिए संपर्क?

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *