बिग बॉस ओटीटी: करण जौहर के शो में एंट्री करेंगी इंडियन मैचमेकिंग फेम सीमा टपरिया

बिग बॉस ओटीटी: करण जौहर के शो में एंट्री करेंगी इंडियन मैचमेकिंग फेम सीमा टपरिया

[ad_1]

बिग बॉस ओटीटी: करण जौहर के शो में एंट्री करेंगी इंडियन मैचमेकिंग फेम सीमा टपरिया
छवि स्रोत: ट्विटर

बिग बॉस ओटीटी: इंडियन मैचमेकिंग फेम सीमा टपरिया करण जौहर के शो में प्रवेश करने के लिए

भारतीय दर्शकों के सबसे पसंदीदा शो में से एक बिग बॉस 8 अगस्त को वूट पर प्रीमियर के लिए तैयार है। शो के कंफर्म कंटेस्टेंट्स में नेहा भसीन, राकेश बापट, जीशान खान, रिधिमा पंडित, करण नाथ, उर्फी जावेद, दिव्या अग्रवाल शामिल हैं। अक्षरा सिंह, प्रतीक सहजपाल, निशांत भट्ट, मुस्कान जट्टाना और मिलिंद गाबा। दिलचस्प बात यह है कि मुंबई की एलीट मैचमेकर सीमा टापरिया एक प्रतियोगी के रूप में ‘बिग बॉस ओटीटी’ में प्रवेश करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

वह घर के अंदर प्रतियोगी के लिए मैच खोजने की उम्मीद करती है। “बिग बॉस ओटीटी मेरे लिए एक शीर्ष अनुभव होगा। मैं सिर्फ ‘नहीं’ नहीं कह सकता था। मैं लोगों के लिए सही मैच खोजने के लिए जाना जाता हूं, ‘और जा कर भी में वही करना चाहूंगी’ (मुझे अच्छा लगेगा) वहां भी ऐसा करने के लिए)।”

उसने आगे कहा: “घर के अंदर, मुझे प्रतियोगियों के लिए मैच खोजने की उम्मीद है … प्रतियोगी मुझसे प्यार कर सकते हैं! मुझसे नफरत कर सकते हैं! लेकिन मुझे अनदेखा नहीं कर सकते! मेरे ओवर द टॉप मैचिंग कौशल को देखने के लिए बने रहें।”

नेटफ्लिक्स शो ‘इंडियन मैचमेकिंग’ के माध्यम से सिमा को “सीमा आंटी” के रूप में तुरंत लोकप्रियता मिली और उनके कैचफ्रेज़, “हाय, आई एम सिमा टपरिया फ्रॉम मुंबई” के कारण।

आगामी 73वें एमी अवार्ड्स में नामांकित आठ-भाग की श्रृंखला में, सीमा भारत और विदेशों में अपने समृद्ध ग्राहकों के लिए उपयुक्त मैच खोजने की कोशिश करती है।

यह भी पढ़ें: बिग बॉस OTT CONFIRMED प्रतियोगी: करण जौहर शो में जीशान खान, नेहा भसीन, अक्षरा सिंह

‘बिग बॉस ओटीटी’ का प्रीमियर 8 अगस्त को वूट पर होगा। फिल्म निर्माता करण जौहर डिजिटल संस्करण को होस्ट करने के लिए अनुबंधित किया गया है। डिजिटल एक्सक्लूसिव के पूरा होने के बाद, अभिनेता द्वारा होस्ट किए गए ‘बिग बॉस’ के सीजन 15 के लॉन्च के साथ शो कलर्स में चला जाएगा। सलमान ख़ान.

(आईएएनएस इनपुट्स के साथ)

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *