बिग बॉस ओटीटी: कंफर्म कंटेस्टेंट सिंगर नेहा भसीन ‘लोगों के दिलों पर छाप छोड़ना’ चाहती हैं

बिग बॉस ओटीटी: कंफर्म कंटेस्टेंट सिंगर नेहा भसीन ‘लोगों के दिलों पर छाप छोड़ना’ चाहती हैं

[ad_1]

बिग बॉस ओटीटी: कंफर्म कंटेस्टेंट सिंगर नेहा भसीन ‘लोगों के दिलों पर छाप छोड़ना’ चाहती हैं
छवि स्रोत: इंस्टा/नेहाभसीन

बिग बॉस ओटीटी: कंफर्म कंटेस्टेंट सिंगर नेहा भसीन ‘लोगों के दिलों पर छाप छोड़ना’ चाहती हैं

‘लौंग गावाचा’ गायिका नेहा भसीन तब से सुर्खियां बटोर रही हैं जब उन्होंने पुष्टि की है कि वह आगामी बिग बॉस ओटीटी शो में भाग लेंगी। उसी के लिए अपने उत्साह को व्यक्त करते हुए, गायिका ने साझा किया कि वह भारत में सबसे सनसनीखेज शो में से एक में भाग लेने के लिए क्या प्रेरित करती है। मंगलवार को एएनआई के साथ बातचीत में, नेहा ने साझा किया कि “कई सालों से वे (बिग बॉस के निर्माता) भाग लेने के लिए मुझसे संपर्क कर रहे थे, हमने कई बैठकें कीं, मैंने काफी समय तक सोचा, अपने परिवार के साथ इस पर चर्चा की और अंत में इसमें भाग लिया। ।”

38 वर्षीय गायिका ने यह भी साझा किया कि उनकी मां उनके शो में शामिल होने के खिलाफ थीं क्योंकि हमेशा “सार्वजनिक छवि के लिए एक जोखिम कारक” होता है और यह शो “खुद को दुनिया के सामने उजागर करने” के बारे में है, लेकिन किस वजह से वह आगे बढ़ीं शो में शामिल होने के लिए, गीतकार ने इसे शो की अपार लोकप्रियता को साझा किया। “मैं समझ गया हूं कि बिग बॉस की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है, यह एक बहुत बड़ा प्लेटफॉर्म है और देश में हर कोई इससे जुड़ता है … और जो लोग बिग बॉस में जाते हैं और बाहर आते हैं, उनके जीवन में केवल सकारात्मक बदलाव आए हैं। नेहा ने एएनआई को बताया।

उन्होंने आगे कहा, “इसलिए मैं भी चाहती हूं कि मेरा करियर, जो भगवान की कृपा से पहले से ही अच्छा है, और भी बेहतर हो। मेरे प्रशंसक मुझे देख पाएंगे और खुश हो जाएंगे और जो मेरे प्रशंसक नहीं हैं या नहीं हैं। अभी तक मेरा प्रशंसक बनने में सक्षम हूं, उनके साथ भी मैं एक संबंध स्थापित कर सकूंगा।”

नेहा, जिन्होंने ‘जग घूमया’ (फीमेल वर्जन), ‘चाशनी’ रीप्राइज वर्जन, ‘हीरिये’ (फीमेल वर्जन’, ‘स्वैग से स्वागत’ (फीमेल वर्जन) जैसे गाने गाए हैं- सभी सलमान ख़ान फिल्म के हिट गानों ने साझा किया कि वह इस तथ्य से निराश नहीं थीं कि सुपरस्टार इस बार शो के ओटीटी वूट एपिसोड की मेजबानी नहीं करेंगे, इसके बजाय “मैं बल्कि प्रभावित था कि यह इस बार इतना बड़ा होने वाला था कि ओटीटी प्लेटफॉर्म होगा इस्तेमाल किया जा सकता है और करण जौहर इसकी मेजबानी करूंगा, यही मैंने सोचा था।”

नेहा का मजाक उड़ाते हुए और शो को “खतरनाक शो” बताते हुए, नेहा ने साझा किया कि उनके लिए क्या चुनौतियाँ होनी चाहिए। “हर कोई अपने वास्तविक जीवन, हमारे वास्तविक व्यवसायों, मेरा संगीत है और इसलिए, संगीत से अलग होना चाहता है, जाहिर है कि एक प्रसिद्ध गायक होने के बाद, टीवी या ओटीटी 24X7 पर इस तरह के कच्चेपन के साथ खुद को उजागर करना, इसलिए स्वाभाविक रूप से कोई भी व्यक्ति इस विचार से डरेगा। (हंसते हुए),” उसने कहा।

उन्होंने आगे कहा, “मुझे लगता है कि ‘ईमानदार’ होना महत्वपूर्ण है न कि ‘सचेत’ होना। हमें इस तथ्य के प्रति ईमानदार होना चाहिए कि हमें चौबीसों घंटे देखा जा रहा है और हमें एक निश्चित बिंदु से आगे गलत व्यवहार नहीं करना चाहिए।” गायिका ने आगे साझा किया कि वह क्या है जो उसे शो में एक अद्वितीय प्रतियोगी बनाती है। “मैं खुद पूरा मसाला (नाटक) हूं। वास्तव में, मेरा भाई मुझे ‘गरम मसाला’ कहता है। मैं एक बहुत ऊर्जावान व्यक्ति हूं, और बहुत मज़ेदार भी हूं। मेरे साथ एक सुस्त क्षण नहीं है- कम से कम यही मेरा है परिवार के सदस्य और दोस्त कहते हैं। उम्मीद है कि मैं जो हूं, वही आपको टीवी पर देखने को मिलेगा।”

ट्राफी घर लाने पर, गायिका ने कहा, वह इसके लिए अपनी तरफ से पूरी कोशिश करेगी, लेकिन अगर नहीं तो वह “निश्चित रूप से लोगों के दिलों पर छाप छोड़ने की कोशिश करेगी।” करण को हाल ही में वूट पर ‘बिग बॉस’ के आगामी सीज़न के डिजिटल एपिसोड की मेजबानी करने के लिए चुना गया था।

इस महीने की शुरुआत में, लोकप्रिय रियलिटी टीवी शो के निर्माताओं ने घोषणा की कि ‘बिग बॉस 15’ को इसके टेलीविजन प्रीमियर से पहले ओटीटी पर लॉन्च किया जाएगा। सुपरस्टार सलमान खान, जो एक दशक से अधिक समय से इस शो को होस्ट कर रहे हैं, ने कुछ दिनों पहले ‘बिग बॉस ओटीटी’ के एक नए प्रोमो का अनावरण किया।

करण ने सलमान की जगह नहीं ली है। कथित तौर पर, वह वूट पर कुछ एपिसोड की मेजबानी करेंगे, और फिर ‘दबंग’ स्टार नए सीज़न के टेलीविज़न संस्करण की मेजबानी करने के लिए वापस आएंगे। ‘बिग बॉस ओटीटी’ का प्रीमियर 8 अगस्त को वूट पर होगा।

-अनि

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *