बिग बैंग के साथ बिग बॉस ओटीटी लॉन्च! मेजबान करण जौहर ने १२ प्रतियोगियों का स्वागत किया | प्रकाश डाला गया

बिग बैंग के साथ बिग बॉस ओटीटी लॉन्च!  मेजबान करण जौहर ने १२ प्रतियोगियों का स्वागत किया |  प्रकाश डाला गया

[ad_1]

बिग बैंग के साथ बिग बॉस ओटीटी लॉन्च!  मेजबान करण जौहर ने १२ प्रतियोगियों का स्वागत किया |  प्रकाश डाला गया
छवि स्रोत: वूट

बिग बॉस ओटीटी बिग बैंग के साथ लॉन्च

भारत का सबसे लोकप्रिय रियलिटी शो, बिग बॉस ओटीटी, वूट पर पहली बार स्ट्रीम हो रहा है। शो सुपरहिट था क्योंकि प्रीमियर एपिसोड में होस्ट के प्रदर्शन शामिल थे करण जौहर, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन बिजलानी, करण वाही और शानदार प्रतियोगी। इसने गेंद को लुढ़कने के लिए सेट किया। शो की ओवर-द-टॉप प्रकृति को ध्यान में रखते हुए, लॉन्च भी कम असाधारण नहीं था। इक्का-दुक्का फिल्म निर्माता और बिग बॉस ओटीटी के मेजबान ने ढोल-ताशा की धुन पर अपनी एंट्री की और अपनी प्रस्तुतियों से ‘इट्स द टाइम टू डिस्को’, ‘राधा’ और ‘शावा शावा’ जैसी हिट फिल्मों में कदम रखा। उन्होंने सही मायने में ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ स्टाइल में हाउस टूर भी दिया।

ओटीटी (ओवर द टॉप) प्रदर्शन के बाद, मजाकिया और मजाकिया होस्ट करण जौहर ने दर्शकों के सामने 6 देसी लड़कों का परिचय कराया। बाथरोब सनसनी होने की अपनी प्रतिष्ठा के अनुरूप, जीशान खान ने अनुमान लगाने के लिए कोई पुरस्कार नहीं दिया – एक स्नान वस्त्र। जब केजेओ ने पूछा कि क्या वह बिग बॉस ओटीटी हाउस में स्नान वस्त्र में प्रवेश करेंगे, तो जीशान ने इसे हटा दिया और इसे फेंक दिया। जब स्टार-मेकर होस्ट ने उनके बारे में टिप्पणी की रणवीर सिंह– फैशन सेंस से प्रेरित, उन्होंने सकारात्मक जवाब दिया।

प्रतीक सहजपाल ने “मेरा दूसरा नाम है कर्मा और मैं जल्द ही धर्मा में लॉन्च होने वाला हूं” की घोषणा करते हुए अपनी प्रविष्टि की, यह कहते हुए कि केजेओ का प्रोडक्शन हाउस उनकी शुरुआत का समर्थन करेगा। मेजबान ने उसी तुकबंदी वाले नोट में चुटकी ली, “वाह वाह वाह वाह .. वह एक कवि है, और वह इसे नहीं जानता।”

मलाइका अरोड़ा ने रस्मी परम सुंदरी नंबर पर अपने सिजलिंग मूव्स से सचमुच मंच पर आग लगा दी। बाद में, भव्य अभिनेत्री भी पुरुष प्रतियोगियों के लिए मेंटर बन गई और उन्हें योग से लेकर नृत्य तक विविध गतिविधियों में मार्गदर्शन किया और उन्हें ‘सर्व गुण संपन्न’ भी सिखाया।

इंडिया टीवी - मलाइका अरोड़ा

छवि स्रोत: वूट

मलाइका अरोड़ा

इंडिया टीवी - मलाइका अरोड़ा और करण जौहर

छवि स्रोत: वूट

मलाइका अरोड़ा और करण जौहर

अभिनेत्री शमिता शेट्टी लड़कियों के बीच पेश होने वाली पहली प्रतियोगी थीं और उन्होंने अपने हिट नंबर शरारा शरारा पर अपने प्रदर्शन से बाकी प्रतियोगियों के लिए मंच पर धूम मचा दी। घर की थीम ‘स्टे कनेक्टेड’ होने की वजह से कंटेस्टेंट… शमिता शेट्टी, अक्षरा सिंह, नेहा भसीन, रिधिमा पंडित, उर्फी जावेद, दिव्या अग्रवाल, मुस्कान जट्टाना को अपना कनेक्शन चुनना था… खेल में।

आज (9 अगस्त) से, बिग बॉस ओटीटी हाउस की कार्यवाही के 24×7 एक्सेस के अलावा, दर्शक सोमवार से शनिवार तक शाम 7 बजे और रविवार को रात 8 बजे एपिसोड देख सकते हैं। क्या अधिक है, एक ऐतिहासिक पहले में, दर्शकों को प्रतियोगियों के लिए सजा तय करने और शो के पाठ्यक्रम को निर्देशित करने के लिए मिलता है।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *