बार्क टीआरपी रिपोर्ट वीक 27: अनुपमा आगे बनी हुई है, ये रिश्ता क्या कहलाता है टॉप 5 में वापस

बार्क टीआरपी रिपोर्ट वीक 27: अनुपमा आगे बनी हुई है, ये रिश्ता क्या कहलाता है टॉप 5 में वापस

[ad_1]

बार्क टीआरपी रिपोर्ट वीक 27: अनुपमा आगे बनी हुई है, ये रिश्ता क्या कहलाता है टॉप 5 में वापस
छवि स्रोत: TWITTER/@ITZISSHH

अनुपमा का नेतृत्व जारी, ये रिश्ता क्या कहलाता है टीआरपी रिपोर्ट के टॉप 5 में

सप्ताह 27 की बार्क टीआरपी रिपोर्ट में कई धारावाहिक शीर्ष स्थानों पर वापसी कर रहे हैं। जहां अभिनेता रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे के स्टार प्लस के शो अनुपमा ने अपनी जीत का सिलसिला जारी रखा, वहीं कार्तिक-नायरा की केमिस्ट्री ने फिर से दिल जीतने में कामयाबी हासिल की, क्योंकि ये रिश्ता क्या कहलाता है सप्ताह 27 में शीर्ष 5 शो की सूची में लौट आया। चैनलों की बात करें तो, स्टार प्लस कई महीनों से घूम है किसी के प्यार में, इमली और अन्य शो के साथ शीर्ष पर रहा है और दर्शकों को अपने टीवी स्क्रीन से जोड़े रखता है।

अनुपमा से लेकर साथ निभाना साथिया 2 तक, जानिए सप्ताह 27 में आपके किस पसंदीदा टीवी सीरियल ने बार्क टीआरपी लिस्ट के टॉप 5 में जगह बनाई।

अनुपमा

महिला सशक्तिकरण हमेशा एक ऐसा विषय रहा है जिसे दर्शकों ने बहुत सराहा है। अनुपमा के रूप में रूपाली गांगुली के शानदार प्रदर्शन ने कई महिलाओं को अपने पैरों पर खड़े होने के लिए प्रेरित किया है। शो ने 27वें हफ्ते में 7705 इम्प्रेशंस कमाए और टीआरपी चार्ट में टॉप पर रहा। काव्या और वनराज की शादी और घर के बजट के बंटवारे के बारे में सभी नाटकों के साथ, दर्शकों ने शो के लिए सभी की प्रशंसा की है।

घूम है किसी के प्यार में

स्टार प्लस का शो घूम है किसी के प्यार में शुरू से ही टॉप 5 में रहा है। साई और विराट उर्फ ​​आयश और नील की केमिस्ट्री प्रशंसकों के दिलों पर राज कर रही है और कैसे। शो ने इस हफ्ते 7655 इंप्रेशंस कमाए।

इमली

2021 के 27वें हफ्ते में टीवी सीरियल इमली ने 7024 इंप्रेशंस कमाए और टीआरपी लिस्ट में तीसरा स्थान हासिल किया। धारावाहिक सूची में एक स्थिर रहा है और अपने नाटक और नए ट्विस्ट के साथ दर्शकों का ध्यान आकर्षित करना सुनिश्चित कर रहा है। इसमें गशमीर महाजनी और सुंबुल तौकीर हैं।

ये रिश्ता क्या कहलाता है

भारत में सबसे लंबे समय तक चलने वाले टीवी शो में से एक, ये रिश्ता क्या कहलाता है अभी भी नायरा और कार्तिक की केमिस्ट्री पर दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देता है। वर्तमान में, ट्रैक सीरत और रणवीर की शादी के बारे में है। सीरत के रूप में शिवांगी जोशी और कार्तिक के रूप में मोहसिन खान प्रशंसकों को शो से प्यार करने के लिए बहुत अच्छा काम कर रहे हैं। इसने 5467 इंप्रेशन अर्जित किए।

साथ निभाना साथिया 2

साथ निभाना साथिया 2 ने 5356 इंप्रेशंस कमाकर टीआरपी लिस्ट में पांचवां स्थान हासिल किया। यह शो एक युवा लड़की गहना की कहानी बताता है जो देसाई परिवार के लिए घरेलू सहायिका के रूप में काम करती है। हालात तब बदल जाते हैं जब अनंत को उसकी गरिमा बचाने के लिए गहना से शादी करने के लिए कहा जाता है जबकि उसने राधिका से शादी का वादा किया है। इसमें स्नेहा जैन और हर्ष नागर हैं

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *