फेक न्यूज एक्सपोज: क्या ‌BCCI के खिलाफ विराट के सपोर्ट में राहुल गांधी ने किया ट्वीट? जानिए इस वायरल पोस्ट का पूरा सच

फेक न्यूज एक्सपोज: क्या ‌BCCI के खिलाफ विराट के सपोर्ट में राहुल गांधी ने किया ट्वीट? जानिए इस वायरल पोस्ट का पूरा सच

[ad_1]

  • Hindi News
  • No fake news
  • Did Rahul Gandhi Tweet In Support Of Virat Against BCCI? Know The Full Truth Of This Viral Post

एक घंटा पहले

क्या हो रहा है वायरल: पिछले कुछ दिनों से टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली और भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) के बीच चल रहे विवादों की खबर सामने आ रही है। BCCI और विराट के बीच ये विवाद विराट की टी-20 और वनडे से कप्तानी छोड़ने को लेकर हुआ।

अब सोशल मीडिया पर विराट कोहली के फैंस कांग्रेस नेता राहुल गांधी का ट्वीट शेयर कर BCCI के खिलाफ विराट का समर्थन कर रहे हैं। राहुल गांधी के ट्वीट को शेयर कर विराट के फैंस ने लिखा- #ViratVsBCCI सही आदमी सही लोगों का समर्थन करता है।

विराट के फैंस राहुल गांधी का जो ट्वीट शेयर कर रहे हैं, उसमें लिखा है- डियर विराट, ये लोग नफरत से भरे हुए हैं क्योंकि कोई उन्हें प्यार नहीं देता। उन्हें माफ कर दो। अपनी टीम को प्रोटेक्ट करो।

और सच क्या है?

  • ये सही है कि राहुल गांधी ने विराट कोहली के समर्थन में ट्वीट किया था। लेकिन ये ट्वीट उन्होंने विराट और BCCI के बीच चल रहे मौजूदा विवाद पर नहीं बल्कि टी-20 वर्ल्ड कप के दौरान किया था।
  • दरअसल, विराट कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया टी-20 वर्ल्ड कप में लगातार दो मैच हार गई थी। पहले मैच में भारत को पाकिस्तान ने हराया फिर अगले मुकाबले में न्यूजीलैंड ने मात दी थी।
  • टी-20 वर्ल्ड कप में मिली लगातार दो मैचों में हार के बाद इंटरनेट पर कोहली को जमकर ट्रोल किया जा रहा था। वहीं, कुछ यूजर्स ने उनकी 11 महीने की बेटी को भी नहीं छोड़ा था। विराट की बेटी पर असंवेदनशील टिप्पणी करते हुए रेप की धमकी तक दी गई थी।
  • इस दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने विराट के सपोर्ट में 2 नवंबर को ट्वीट करते हुए लिखा था- ‘प्रिय विराट, ये लोग नफरत से भरे हुए हैं। क्योंकि उन्हें कोई प्यार करने वाला नहीं है। उनको माफ कर दो। तुम सिर्फ अपनी टीम को प्रोटेक्ट करो।’

  • इस मामले से जुड़ी पूरी खबर भी दैनिक भास्कर ने अपनी वेबसाइट पर पब्लिश की थी।
  • साफ है कि सोशल मीडिया पर राहुल गांधी के वायरल ट्वीट के साथ किया जा रहा दावा अधूरा सच है। राहुल गांधी ने विराट कोहली के सपोर्ट में ये ट्वीट 2 नवंबर 2021 को टी-20 वर्ल्ड कप के दौरान किया था।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *