फरहान अख्तर ने अपनी बेटी शाक्य को जन्मदिन की बधाई दी: ‘आप पर गर्व है’

फरहान अख्तर ने अपनी बेटी शाक्य को जन्मदिन की बधाई दी: ‘आप पर गर्व है’

[ad_1]

फरहान अख्तर ने अपनी बेटी शाक्य को जन्मदिन की बधाई दी: ‘आप पर गर्व है’
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / फरहान अख्तर

फरहान अख्तर ने अपनी बेटी शाक्य को जन्मदिन की बधाई दी: ‘आप पर गर्व है’

अभिनेता फरहान अख्तर की बड़ी बेटी शाक्य शनिवार को 21 साल की हो गई हैं, और अपने विशेष दिन को चिह्नित करने के लिए, अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर जन्मदिन की शुभकामनाएं पोस्ट कीं। उन्होंने लिखा, “21 शाक्य मुबारक। @chatdelalune। आपको एक मजबूत, स्वतंत्र, उग्र महिला के रूप में विकसित होते देखना मेरे जीवन की सबसे बड़ी खुशियों में से एक रहा है। आप पर गर्व है। हर गुजरते दिन के साथ आपको और अधिक प्यार करता हूं।” शाक्य की बचपन की तस्वीर।

इतना ही नहीं, बर्थडे गर्ल को उनकी मौसी और फिल्म निर्माता जोया अख्तर की ओर से एक प्यारी सी शुभकामनाएं भी मिलीं। “माई फेव लियो। हैप्पी बर्थडे शाक्य। आपने दुनिया को रोशन किया। #21today #birthdaygirl #happygirl #bestgirl #loveunlimited,” उसने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया।

शाक्य फरहान और उनकी पूर्व पत्नी अधुना भबानी के दो बच्चों की बड़ी संतान हैं। वे अकीरा के माता-पिता भी हैं। फरहान ने साल 2000 में सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट अधुना से शादी की और अप्रैल 2017 में उनका तलाक हो गया। फरहान फिलहाल एक्ट्रेस शिबानी दांडेकर को डेट कर रहे हैं।

पेशेवर मोर्चे पर, फरहान ने हाल ही में हालिया फिल्म ‘तूफान’ में अपने अविश्वसनीय प्रदर्शन से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। उन्होंने राकेश ओमप्रकाश मेहरा के निर्देशन में एक बॉक्सर की भूमिका निभाई, जिसमें परेश रावल और मृणाल ठाकुर भी हैं। यह एक स्थानीय गुंडे, अज्जू भाई (फरहान) के पेशेवर मुक्केबाज अजीज अली बनने की यात्रा के इर्द-गिर्द घूमती है।

इस भूमिका के लिए फरहान अख्तर को जो तैयारी करनी पड़ी, उसके बारे में बात करते हुए, उनके कोच ड्रू नील ने कहा, “फरहान हर दिन दो घंटे का प्रशिक्षण ले रहे थे। वह जिस गति से सीख रहे थे, वह शायद एक सामान्य शुरुआत करने वाले मुक्केबाज की तुलना में चार गुना अधिक थी। इसलिए, एक साल के प्रशिक्षण के बजाय, वह चार साल के प्रशिक्षण की तरह अधिक मार रहा था।” फरहान को शुरू में ड्रू द्वारा प्रशिक्षित किया गया था और फिर प्रशिक्षण शिविर के लिए डेरेल को सौंप दिया गया था, और उसके बाद अगस्त 2019 में शूटिंग शुरू हुई।

एक्सेल एंटरटेनमेंट और ROMP पिक्चर्स के सहयोग से अमेज़न प्राइम वीडियो द्वारा प्रस्तुत, ‘तूफान’ रितेश सिधवानी, राकेश ओमप्रकाश और फरहान द्वारा निर्मित है।

यह भी पढ़ें: तूफान के लिए फरहान अख्तर ने 69 से 85 किलो वजन बढ़ाया, अपने अविश्वसनीय शारीरिक परिवर्तन की झलक साझा की

(एएनआई इनपुट्स के साथ)

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *