प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास ने आराध्य सोशल मीडिया पोस्ट के साथ 3 साल का जश्न मनाया

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास ने आराध्य सोशल मीडिया पोस्ट के साथ 3 साल का जश्न मनाया

[ad_1]

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास ने आराध्य सोशल मीडिया पोस्ट के साथ 3 साल का जश्न मनाया
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / निक जोनास

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास ने आराध्य सोशल मीडिया पोस्ट के साथ 3 साल का जश्न मनाया

रेड कार्पेट पर सिर घुमाने से लेकर संगीत वीडियो में एक साथ तेजस्वी तक, सेलिब्रिटी जोड़ी प्रियंका चोपड़ा तथा निक जोनास अपने प्रशंसकों को प्रभावित करना जानते हैं। निस्संदेह, वे सबसे प्यारे सेलिब्रिटी जोड़ों में से एक हैं। दोनों एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करने और अपने पार्टनर को स्पेशल फील कराने का कोई मौका नहीं छोड़ते। मंगलवार को प्रियंका और निक ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तीन साल साथ रहने का जश्न मनाया।

अपनी शादी की अंगूठी दिखाते हुए, PeeCee ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “माई एवरीथिंग.. आज 3 साल। एक ही समय में पलक झपकते और जीवन भर की तरह लगता है। आई लव यू।” तस्वीर शायद उनकी डेट नाइट्स के दौरान क्लिक की गई थी, जिसमें प्रियंका और निक एक-दूसरे का हाथ पकड़े हुए दिखाई दे रहे थे क्योंकि वे कुछ पीडीए में शामिल थे।

दूसरी ओर, निक ने लिखा: “आज से 3 साल पहले।” पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, प्रियंका ने अमेरिकी पॉप गायिका को उन्हें बाहर करने के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने लिखा, ‘जान पूछने के लिए शुक्रिया..’

इस बीच, रविवार को अपना 39 वां जन्मदिन मनाने वाली प्रियंका ने भी सभी प्यार और शुभकामनाओं के लिए आभार व्यक्त करने के लिए एक पोस्ट साझा किया। उसने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने जन्मदिन के जश्न की कई तस्वीरें साझा कीं। तस्वीरों के साथ, वैश्विक स्टार ने अपने प्रशंसकों और दोस्तों को अपने विशेष दिन पर प्यार और शुभकामनाएं देने के लिए धन्यवाद देते हुए एक हार्दिक नोट लिखा। उन्होंने निक को उनके जन्मदिन को खास बनाने के लिए भी धन्यवाद दिया, जबकि वह जश्न मनाने के लिए वहां नहीं थे।

पेशेवर मोर्चे पर, प्रियंका को आखिरी बार ओटीटी फिल्म “द व्हाइट टाइगर” में पर्दे पर देखा गया था। रामिन बहरानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में आदर्श गौरव हैं और ये भी हैं राजकुमार राव निर्णायक भूमिका में। वह इन दिनों ‘सिटीटेल’ में व्यस्त हैं। ‘एवेंजर्स’ के निर्माता जो और एंथोनी रूसो द्वारा अभिनीत, ‘सिटाडेल’ एक जासूसी थ्रिलर श्रृंखला है जिसमें रिचर्ड मैडेन की सह-अभिनीत ओटीटी रिलीज के लिए स्लेटेड है।

निक जोनास के बारे में बात करते हुए, उनके बैंड जोनास ब्रदर्स ने हाल ही में अपने 2021 कॉन्सर्ट टूर की तारीखों की घोषणा की। यह दौरा 20 अगस्त को लास वेगास में शुरू होगा और डेनवर सहित 40 शहरों की यात्रा करेगा; मिल्वौकी; नैशविले, टेन्न.; अटलांटा, सिनसिनाटी, बोस्टन, शार्लोट, एनसी; 27 अक्टूबर को लॉस एंजिल्स में अपना अंतिम पड़ाव बनाने से पहले ताम्पा, Fla। और फीनिक्स।

यह भी पढ़ें: आप पत्नी प्रियंका चोपड़ा के लिए निक जोनास की आड़ू की इच्छा को याद नहीं कर सकते

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *