प्रियंका चोपड़ा के जन्मदिन समारोह के अंदर: विंटेज वाइन, सुंदर सूर्यास्त, पूल साइड मस्ती और भी बहुत कुछ

प्रियंका चोपड़ा के जन्मदिन समारोह के अंदर: विंटेज वाइन, सुंदर सूर्यास्त, पूल साइड मस्ती और भी बहुत कुछ

[ad_1]

प्रियंका चोपड़ा के जन्मदिन समारोह के अंदर: विंटेज वाइन, सुंदर सूर्यास्त, पूल साइड मस्ती और भी बहुत कुछ
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / प्रियंका चोपड़ाCH

प्रियंका चोपड़ा के जन्मदिन समारोह के अंदर: विंटेज वाइन, सुंदर सूर्यास्त, पूलसाइड मस्ती और बहुत कुछ

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा 18 जुलाई को 39 साल की हो गईं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने जन्मदिन के जश्न की कई तस्वीरें साझा कीं। प्रियंका जो इस समय लंदन में हैं और अपनी आगामी जासूसी श्रृंखला, सिटाडेल की शूटिंग कर रही हैं, उनके जन्मदिन पर एक धमाका हुआ।

तस्वीरों के साथ, प्रियंका ने अपने प्रशंसकों और दोस्तों को उनके विशेष दिन पर प्यार और शुभकामनाएं देने के लिए धन्यवाद देते हुए एक हार्दिक नोट लिखा। “फोटो डंप। इस जन्मदिन पर मुझे इतना प्यार और स्नेह भेजने वाले सभी लोगों को धन्यवाद। इतने सारे अद्भुत ग्रंथ कहानियों के ट्वीट कहते हैं। यह एक शांत जन्मदिन था लेकिन अगले वर्ष में कदम रखते ही मैंने जो सबक सीखा है वह हर रोज एक खुशी है ।”

“और मैं हमेशा इसकी तलाश करूंगा। आपकी सभी शुभकामनाओं और निरंतर समर्थन के लिए धन्यवाद। इस जन्मदिन को इतना खास बनाने के लिए @nickjonas धन्यवाद, भले ही आप यहां नहीं थे। Thx @cavanaughjames @divya_jyoti @tialouwho मेरा जन्मदिन सप्ताहांत होने के लिए दोस्तों!”, अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा।

जरा देखो तो:

पहली तस्वीर में प्रियंका लाल रंग के स्विमसूट में बेहद हॉट लग रही हैं और उन्हें पूल के आसपास पोज देते देखा जा सकता है। दूसरी तस्वीर में प्रियंका अपने खूबसूरत बर्थडे केक को देखती नजर आ रही हैं। निम्नलिखित चित्र बत्तख, शराब, प्यारे दोस्त के साथ गले मिलने और सुंदर सूर्यास्त के हैं। दरअसल, तस्वीरें इस बात का सबूत हैं कि प्रियंका का यह खास दिन हर तरह से फालतू था।

प्रियंका ने अपने बर्थडे वीकेंड में धूप में नहाकर और पूल में डुबकी लगाकर फोन किया। उसने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर कई और तस्वीरें साझा कीं और कहा “जन्मदिन से पहले की वाइब्स।” उसने यह भी दावा किया कि वह अपना ‘मत्स्यांगना जीवन’ जी रही है।

पेशेवर मोर्चे पर, प्रियंका को आखिरी बार ओटीटी फिल्म “द व्हाइट टाइगर” में पर्दे पर देखा गया था। रामिन बहरानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में आदर्श गौरव हैं और ये भी हैं राजकुमार राव निर्णायक भूमिका में।

वह इन दिनों ‘सिटीटेल’ में व्यस्त हैं। ‘एवेंजर्स’ के निर्माता जो और एंथोनी रूसो द्वारा अभिनीत, ‘सिटाडेल’ एक जासूसी थ्रिलर श्रृंखला है जिसमें रिचर्ड मैडेन की सह-अभिनीत ओटीटी रिलीज के लिए स्लेटेड है।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *