प्रिंस नरूला, युविका चौधरी ने ईद अल-अधा 2021 पर अपने गाने ‘प्यार होया ऐ’ का टीज़र शेयर किया | वीडियो

प्रिंस नरूला, युविका चौधरी ने ईद अल-अधा 2021 पर अपने गाने ‘प्यार होया ऐ’ का टीज़र शेयर किया |  वीडियो

[ad_1]

प्रिंस नरूला, युविका चौधरी ने ईद अल-अधा 2021 पर अपने गाने ‘प्यार होया ऐ’ का टीज़र शेयर किया |  वीडियो
छवि स्रोत: INSTA/PRINCENARULA

प्रिंस नरूला, युविका चौधरी ने ईद अल-अधा 2021 पर अपने गाने ‘प्यार होया ऐ’ का टीज़र शेयर किया | वीडियो

प्रिंस नरूला न केवल रियलिटी टीवी शो में अपने अभिनय के लिए बल्कि अपने निजी जीवन के लिए भी जाने जाते हैं। वह अपने सोशल मीडिया हैंडल पर काफी सक्रिय हैं और प्रशंसकों के लिए अपने जीवन के बारे में साझा करते रहते हैं। सिर्फ काम से ही नहीं बल्कि उनके पोस्ट भी उनकी खूबसूरत पत्नी और अभिनेत्री युविका चौधरी के इर्द-गिर्द घूमते हैं। वे दोनों एक मनमोहक जोड़ी बनाते हैं और अक्सर विभिन्न सार्वजनिक कार्यक्रमों के साथ-साथ गानों में अपनी उपस्थिति से प्रशंसकों को मदहोश कर देते हैं। फिर भी, लवबर्ड्स ने सभी का दिल जीत लिया जब उन्होंने ‘प्यार होया ऐ’ नामक अपने नए ट्रैक की घोषणा की। हाँ यह सच है! यह जोड़ी एक बार फिर पर्दे पर फिर से मिल रही है और टीज़र के रूप में उसी की एक झलक साझा की है जिसे ईद अल-अधा 2021 से पहले साझा किया गया था।

इंस्टाग्राम पर लेते हुए, प्रिंस ने एक वीडियो क्लिप साझा किया और लिखा, “ईद के मुबारक हो सब को या ईद पे रिलीज किया टीज़र प्यार होया ऐ टीज़र आउट हो गया है कृपया मेरे यूट्यूब चैनल पर जाएं और मुख्य बातो के कैसा लगा।” दूसरी ओर, युविका ने कैप्शन के रूप में वही वीडियो सिर्फ दिल से साझा किया।

यह भी पढ़ें: अश्लील साहित्य मामले में राज कुंद्रा गिरफ्तार: शिल्पा शेट्टी की अभी तक कोई सक्रिय भूमिका नहीं मिली, पुलिस को सूचित किया

यहां देखिए उनकी पोस्ट्स:

अभी हाल ही में, उन्होंने असीस कौर और इंदर चहल के पंजाबी ट्रैक ‘झुठी सोह’ में अभिनय किया, जिसे खुशी पंढेर ने लिखा है। यहां देखें गाने में उनकी बिना शर्त केमिस्ट्री:

इस बीच, फोटो-शेयरिंग एप्लिकेशन पर दोनों द्वारा साझा की गई कुछ पसंदीदा पोस्ट यहां देखें:

यह भी पढ़ें: स्प्लिट्सविला X3: कैट-केविन, निखिल-पल्लक ने इस वजह से किया असल जिंदगी में रिश्ता खत्म

युविका ने कुछ हफ़्ते पहले, YouTube पर प्रिंस की विशेषता वाला एक वीडियो पोस्ट करने के लिए नेटिज़न्स को आकर्षित किया, जहाँ उन्होंने एक जातिवादी टिप्पणी की। वीडियो में, युविका को प्रिंस को बाल कटवाते हुए फिल्माते हुए देखा जा सकता है। वह एक निश्चित समुदाय को संदर्भित करती है और कहती है कि वह उनके जैसा दिखता है।

एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर माफीनामा पोस्ट किया। “उसने लिखा:” एच ‘दोस्तों मैं उस शब्द के अर्थ के बारे में नहीं जानता था जो मैंने अपने लास व्लॉग में इस्तेमाल किया था, मेरा मतलब किसी को चोट पहुंचाने का नहीं था और मैं कभी भी किसी को चोट पहुंचाने के लिए ऐसा नहीं कर सकता मैं हर एक से माफी मांगता हूं मुझे आशा है कि आप “आप सभी के लिए” समझ गए होंगे।

यह भी पढ़ें: डब्बू रतनानी के साथ लेटेस्ट फोटोशूट में ब्लैक कलर की शहनाज गिल; फैंस ने बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट को बताया ‘हॉट’

प्रिंस ने भी प्रशंसकों से माफी मांगने के लिए अपनी इंस्टाग्राम कहानियों का सहारा लिया। इसके चलते ट्विटर पर हैशटैग ‘अरेस्ट युविका चौधरी’ ट्रेंड करने लगा।

-आईएएनएस इनपुट्स के साथ

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *