प्रत्यूषा बनर्जी के माता-पिता एक कमरे में रहने को मजबूर, उनके निधन के बाद आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ा

प्रत्यूषा बनर्जी के माता-पिता एक कमरे में रहने को मजबूर, उनके निधन के बाद आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ा

[ad_1]

प्रत्यूषा बनर्जी के माता-पिता एक कमरे में रहने को मजबूर, उनके निधन के बाद आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ा
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / प्रत्यूषा बनर्जी

प्रत्युषा बनर्जी

देर से टेलीविजन शो ‘बालिका वध’ में आनंदी के रूप में लोकप्रियता हासिल की। 2016 में कथित तौर पर मुंबई के गोरेगांव इलाके में अपने आवास पर पंखे से लटके पाए जाने के बाद अभिनेत्री की कथित तौर पर आत्महत्या कर ली गई थी। उसके तत्कालीन प्रेमी राहुल राज सिंह उसे अस्पताल ले गए, जहां उसने दम तोड़ दिया। बाद में, उसके माता-पिता ने सिंह के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला भी दर्ज कराया।

अब चार साल बाद, प्रत्यूषा के पिता, शंकर बनर्जी ने हाल ही में एक मीडिया पोर्टल के साथ एक साक्षात्कार में वित्तीय समस्याओं का सामना करने और अपनी बेटी के लिए कानूनी लड़ाई के दौरान ‘सब कुछ खो दिया’ के बारे में खोला। उन्होंने बताया कि आर्थिक तंगी के कारण परिवार एक कमरे में रहने लगा और कुछ कर्ज लिया। वह अपनी बेटी के निधन को एक भयानक तूफान के रूप में वर्णित करता है जिसने उनसे सब कुछ ले लिया। “हमारे पास एक पैसा भी नहीं बचा था। दूसरे मामले में लड़ते हुए हमने सब कुछ खो दिया है, ”उन्होंने आज तक को बताया।

आगे जारी रखते हुए उन्होंने कहा कि प्रत्यूषा के बाद उनके पास और कोई समर्थन नहीं था और जब उनकी मृत्यु के बाद हालात खराब हो गए तो उन्हें कर्ज लेने के लिए मजबूर होना पड़ा। प्रत्यूषा की मृत्यु के बाद, उसकी माँ ने एक चाइल्डकैअर सेंटर में काम करना शुरू कर दिया, और दोनों अपनी बुनियादी जरूरतों को पूरा करने के लिए केवल एक मुट्ठी भर पैसा कमाते हैं।

भले ही वे आर्थिक तंगी का सामना कर रहे हों, लेकिन प्रत्यूषा के पिता केस लड़ने के लिए तैयार हैं। वह प्रत्यूषा के अधिकारों के लिए लड़ना चाहता है और अपनी बेटी की जीत को आखिरी उम्मीद मानता है। वह सकारात्मक है कि वे केस जीत जाएंगे।

इस बीच, प्रत्यूषा के माता-पिता की शिकायत के बाद पुलिस ने राहुल राज सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया है। प्रत्यूषा की मौत के तीन महीने बाद राहुल को बॉम्बे हाईकोर्ट ने अग्रिम जमानत दे दी थी। सिंह ने पूरी जांच के दौरान निर्दोष होने का दावा किया था और कहा था कि प्रत्यूषा के माता-पिता ने उस पर गलत आरोप लगाया है। राहुल ने यहां तक ​​आरोप लगाया कि प्रत्यूषा के अपने माता-पिता के साथ अच्छे संबंध नहीं थे और वह अक्सर उनके बारे में शिकायत करती थी।

इन्हें मिस न करें:

शेरशाह का गाना रतन लम्बियान आउट: सिद्धार्थ-कियारा के भावपूर्ण ट्रैक का साक्षी

फ्रेंडशिप डे 2021: सोमी अली का कहना है कि सबसे करीबी दोस्त वही होते हैं जो हमारा साथ कभी नहीं छोड़ते

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *