पोर्नोग्राफी मामले में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा गिरफ्तार; कारोबारी को आज कोर्ट में पेश होना है | लाइव

पोर्नोग्राफी मामले में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा गिरफ्तार;  कारोबारी को आज कोर्ट में पेश होना है |  लाइव

[ad_1]

“फरवरी 2021 में अपराध शाखा मुंबई में अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप्स के माध्यम से उन्हें प्रकाशित करने के बारे में मामला दर्ज किया गया था। हमने इस मामले में श्री राज कुंद्रा को 19/7/21 को गिरफ्तार किया है क्योंकि वह मुख्य साजिशकर्ता प्रतीत होता है इसके बारे में। हमारे पास इस संबंध में पर्याप्त सबूत हैं।”

मामला 4 फरवरी को उपनगरीय मुंबई के मालवानी पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया था। एक अन्य अधिकारी ने बताया कि एक महिला द्वारा पुलिस से संपर्क करने और अपनी शिकायत में कुछ आरोप लगाने के बाद कुंद्रा के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई।

उन्होंने कहा, “उस आधार पर प्राथमिकी दर्ज की गई और मामला अपराध शाखा को स्थानांतरित कर दिया गया। इससे पहले भी हमने पोर्नोग्राफी से संबंधित मामले दर्ज किए थे जिसमें एक अभिनेत्री और कुछ अन्य लोगों को आरोपी बनाया गया था।”

अधिकारी ने कहा, ‘हम राज कुंद्रा के खिलाफ मामले की जांच करेंगे और पता लगाएंगे कि क्या इससे पहले दर्ज किए गए पोर्नोग्राफी मामलों के बीच कोई संबंध है।

कुंद्रा पर आईपीसी की धारा 420 (धोखाधड़ी), 34 (सामान्य इरादा), 292 और 293 (अश्लील और अश्लील विज्ञापनों और प्रदर्शन से संबंधित), और आईटी अधिनियम और महिलाओं के अश्लील प्रतिनिधित्व (निषेध) अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था। कहा हुआ।

अधिकारी ने कहा कि आगे की जांच चल रही है।

(पीटीआई)