पोर्नोग्राफी फिल्म केस: आज खत्म हो रही है राज कुंद्रा की पुलिस कस्टडी, शर्लिन चोपड़ा को भी पूछताछ के लिए समन किया गया; पेशी से पहले एक्ट्रेस ने अग्रिम जमानत के लिए अर्जी डाली

पोर्नोग्राफी फिल्म केस: आज खत्म हो रही है राज कुंद्रा की पुलिस कस्टडी, शर्लिन चोपड़ा को भी पूछताछ के लिए समन किया गया; पेशी से पहले एक्ट्रेस ने अग्रिम जमानत के लिए अर्जी डाली

[ad_1]

  • Hindi News
  • Local
  • Maharashtra
  • Pornography Film Case: News And Update Police Custody Of Raj Kundra Ends Today, Sherlyn Chopra Also Summoned For Questioning

मुंबई33 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
पोर्नोग्राफी फिल्म केस: आज खत्म हो रही है राज कुंद्रा की पुलिस कस्टडी, शर्लिन चोपड़ा को भी पूछताछ के लिए समन किया गया; पेशी से पहले एक्ट्रेस ने अग्रिम जमानत के लिए अर्जी डाली

19 जुलाई को गिरफ्तार होने के बाद से लगातार राज कुंद्रा पुलिस कस्टडी में हैं।

पोर्न फिल्मों को बनाने और उन्हें ऐप के माध्यम से प्रसारित करने के आरोप में गिरफ्तार बिजनेसमैन और एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की कस्टडी आज समाप्त हो रही है। कुछ ही देर में उन्हें मुंबई के एस्प्लेनेड कोर्ट में पेश किया जाएगा। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, पिछले एक सप्ताह के दौरान पुलिस के हाथ राज कुंद्रा के खिलाफ कई सबूत लगे हैं, लेकिन अभी भी उनके साथ काम करने वालों के सामने बैठाकर पुलिस को पूछताछ करनी है। इसलिए माना जा रहा है कि पुलिस फिर से कुंद्रा की कस्टडी बढ़ाने की अपील अदालत के सामने कर सकती है।

मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने 19 जुलाई को राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया था। वे फिलहाल मुंबई की भायखला जेल में बंद हैं। कुंद्रा के साथ उनकी कंपनी में आईटी प्रमुख रयान थोर्प की भी पुलिस हिरासत आज खत्म हो रही है। मुंबई पुलिस की मानें तो कुंद्रा के बयान और इलेक्ट्रॉनिक एविडेंस के आधार पर जल्द ही इस मामले में कुछ और लोगों की गिरफ्तारी हो सकती है। पुलिस राज के अवैध मनी ट्रेल की जांच कर रही है। ED की डिमांड पर मुंबई पुलिस इस केस की डिटेल उन्हें भी सांझा कर चुकी है। इसलिए माना जा रहा है कि केंद्रीय जांच एजेंसी इस मामले में अपनी कार्रवाई जल्द शुरू कर सकती है।

मुंबई पुलिस को यह पुख्ता सबूत मिले हैं कि राज के लगभग सभी कारोबार में शिल्पा शेट्टी की हिस्सेदारी थी। इसलिए उन्हें फिर से पूछताछ के लिए समन किया जाना है।

शर्लिन चोपड़ा से भी क्राइम ब्रांच की टीम करेगी पूछताछ

इसी मामले में एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा को आज सुबह 11 बजे क्राइम ब्रांच ऑफिस में पूछताछ के लिए बुलाया गया है। शर्लिन ने हाल ही में ट्वीट करते हुए कहा था, “पिछले कुछ दिनों से कई पत्रकार और मीडिया रिपोर्ट्स मुझे कॉल/ वॉट्सएप/ ईमेल कर रहे हैं यह कहकर कि मैं आगे आकर इस विषय पर कुछ कहूं। आप को बता दूं कि जिस व्यक्ति ने महाराष्ट्र साइबर को सबसे पहले इस विषय पर बयान दिया, वो कोई और नहीं बल्कि मैं हूं।” . हालांकि, पूछताछ से पहले ही शर्लिन चोपड़ा ने बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटा दिया है। शर्लिन चोपड़ा ने बॉम्बे हाई कोर्ट में अग्रिम जमानत की अर्जी दाखिल की है।

ट्वीट में अभिनेत्री ने आगे कहती हैं, “मैं अंडरग्राउंड नहीं हुई। ये शहर या देश छोड़कर भागने की कोशिश नहीं की। मार्च 2021 में साइबर सेल के ऑफिस पर जाकर मैंने अपना निष्पक्ष बयान दिया। दोस्तों इस विषय पर कहने को बहुत कुछ है लेकिन क्योंकि ये मैटर सब-ज्यूडिस है इसलिए इस पर टिप्पणी करना मेरे लिए अनुचित होगा। इसलिए मैं आप सबसे अनुरोध करती हूं कि वो महाराष्ट्र सायबर सेल से संपर्क करें और अपने प्रश्न उनके सामने रखें. और हो सके तो उनसे मेरे बयान के कुछ अंश शेयर करने की अपील करें।”

हाईकोर्ट में याचिका पर भी सुनवाई
मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने 19 जुलाई को राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया था। राज कुंद्रा ने बॉम्बे हाईकोर्ट में एक याचिका दायर कर अपनी गिरफ्तारी को चुनौती दी है। उन्होंने अपनी गिरफ्तारी को अवैध बताया है। आज उनकी इस याचिका पर भी सुनवाई होगी।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *