पवित्र रिश्ता 2: नागिन फेम कुणाल सिंह अंकिता लोखंडे की ऑन-स्क्रीन लव इंटरेस्ट की भूमिका निभाने के लिए

पवित्र रिश्ता 2: नागिन फेम कुणाल सिंह अंकिता लोखंडे की ऑन-स्क्रीन लव इंटरेस्ट की भूमिका निभाने के लिए

[ad_1]

पवित्र रिश्ता 2: नागिन फेम कुणाल सिंह अंकिता लोखंडे की ऑन-स्क्रीन लव इंटरेस्ट की भूमिका निभाने के लिए
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/कुणाल सिंह/अंकिता लोखंडे

पवित्र रिश्ता 2: नागिन फेम कुणाल सिंह अंकिता लोखंडे की ऑन-स्क्रीन लव इंटरेस्ट की भूमिका निभाने के लिए

टेलीविजन के लोकप्रिय शो ‘नागिन: भाग्य का जहरीला खेल’ में एक प्रतिपक्षी के रूप में नजर आने वाले अभिनेता कुणाल सिंह अब एकता कपूर की ‘पवित्र रिश्ता 2’ में दिखाई देंगे। वह अभिनेत्री की भूमिका निभाते हुए एक कैमियो भूमिका में होंगे अंकिता लोखंडेऑन-स्क्रीन लव इंटरेस्ट। वह कहते हैं: “मैं अर्चना (अंकिता) के प्रेमी ‘गौरव’ की भूमिका निभा रहा हूं। यह एक कैमियो है लेकिन जब तक मैं शो में हूं, मुझे स्क्रीन पर बहुत अच्छी उपस्थिति मिली है। मैं सबसे पसंदीदा शो का हिस्सा बनकर खुद को धन्य महसूस कर रहा हूं। और अंकिता, उषा नाडकर्णी मैम और शाहीर शेख जैसे लोकप्रिय अभिनेताओं के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करना एक और अवसर की तरह है।”

कुणाल को ‘साथ निभाना साथिया’ शो में ‘श्रवण सूर्यवंशी’ की भूमिका के लिए भी जाना जाता है। एकता कपूर के साथ दोबारा काम करने का मौका मिलने पर वह घर वापसी जैसा महसूस कर रहे हैं।

“एकता मैम के साथ काम करना किसी भी कलाकार का सपना होता है। और मैं काफी भाग्यशाली हूं कि मुझे ‘नागिन’ के बाद दूसरी बार यह मौका मिला है। यह मेरे लिए सिर्फ घर वापसी है। प्रोडक्शंस सेट पर प्रत्येक प्रतिभा और इकाई को एक परिवार के रूप में देखते हैं, “वह लपेटता है।

शो की बात करें तो अंकिता लोखंडे अर्चना के अपने लोकप्रिय अवतार में वापसी कर रही हैं। जबकि, शहीर शेख उनके साथ मानव के रूप में नजर आएंगे। शो के पहले भाग में स्वर्गीय सुशांत सिंह राजपूत मानव की मुख्य भूमिका में थे, जिसे बाद में हितेन तेजवानी ने निभाया था।

शो में शहीर शेख के एसएसआर की जगह लेने की घोषणा पर तीखी प्रतिक्रिया हुई। शो के कलाकारों को बेरहमी से ट्रोल किया गया और डेली सोप पर प्रतिबंध लगाने का आह्वान भी किया गया। उसी के बदले में, शाहीर ने एक लंबा नोट लिखा, जिसमें लिखा था, “जब मुझे पहली बार पीआर 2 के लिए संपर्क किया गया था, तो मैं अचंभित रह गया था। जो अपने दिमाग के सही फ्रेम में, सुशांत सिंह राजपूत द्वारा अमर किए गए चरित्र को निभाने की हिम्मत करेंगे। मैं भी अनिच्छुक था। फिर मैंने सोचा, सुशांत को जानते हुए वह हर चुनौती का सामना करने वाला है। और इसलिए मैंने फैसला किया कि उसके जूते में कदम रखना और दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरना डरावना है … कोशिश करना भी डरावना नहीं है। और इसलिए मैंने वही किया जो मुझे लगा कि वह करेंगे, अगर वह मेरी स्थिति में थे। मैंने चुनौती ली। जब टीम ने मुझे बताया कि वे किसी ऐसे व्यक्ति को चाहते हैं जो ईमानदार हो ताकि हम सभी एक कहानी बता सकें जो सुशांत की विरासत के लिए एक उपयुक्त श्रद्धांजलि थी … मैंने इसे अपना सब कुछ देने का फैसला किया और बाकी को दर्शकों और द ऑल माइटी पर छोड़ दिया।

एक ऐसी टीम के साथ काम करना जो उन्हें बेहद प्यार और सम्मान देती है, हम सभी के दिलों में वास्तविक इरादे को और बढ़ा देती है। सुशांत, आप हमेशा मानव रहेंगे। उसे कोई बदल नहीं सकता और कोई उसकी जगह नहीं ले सकता। हो सकता है कि मैं उतना अच्छा न होऊं, और हो सकता है कि मैं आपके जैसा न्याय न करूं, लेकिन मैं इसे अपना सब कुछ देने का वादा करता हूं। #पवित्रारिष्ट2।”

(आईएएनएस के साथ)

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *