परेश रावल ने शेयर किया ‘शर्माजी नमकीन’ में ऋषि कपूर की भूमिका निभाने के लिए ‘भावनात्मक रूप से भारी’

परेश रावल ने शेयर किया ‘शर्माजी नमकीन’ में ऋषि कपूर की भूमिका निभाने के लिए ‘भावनात्मक रूप से भारी’

[ad_1]

परेश रावल ने शेयर किया ‘शर्माजी नमकीन’ में ऋषि कपूर की भूमिका निभाने के लिए ‘भावनात्मक रूप से भारी’
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/ऋषिकापुर्लएफसी

‘शर्माजी नमकीन’ में ऋषि कपूर की भूमिका निभाने पर परेश रावल: यह भावनात्मक रूप से भारी था

दिग्गज अभिनेता परेश रावल, जो ऋषि कपूर के स्वान गीत “शर्माजी नमकीन” के शेष हिस्सों की शूटिंग के लिए आए थे, ने कहा कि उन्होंने दिवंगत अभिनेता को सम्मानित करने के लिए जिम्मेदारी की भावना के साथ भूमिका निभाई। 66 वर्षीय अभिनेता को इस साल की शुरुआत में एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा उस किरदार को आगे बढ़ाने के लिए चुना गया था, जिसके लिए ऋषि कपूर ने पिछले साल अपने निधन से पहले शूटिंग की थी।

रावल ने कहा कि 60 वर्षीय व्यक्ति की आने वाली उम्र की कहानी के रूप में फिल्म को पूरा करना एक “भावनात्मक रूप से भारी अनुभव” था।

“मैंने एक इंसान के रूप में उनका बहुत सम्मान किया। वह मेरे सबसे पसंदीदा अभिनेता के पिता थे, रणबीर कपूरकपूर परिवार की इतनी बेहतरीन प्रतिभा। उनकी भूमिका को निभाना, उसे आगे बढ़ाना एक जिम्मेदारी थी। मुझे पता था कि मुझे इसे बहुत शान से देखना होगा। कोई इसे हल्के में नहीं ले सकता, ”अभिनेता ने पीटीआई को बताया।

‘दामिनी’, ‘हथियार’ और ‘पटेल की पंजाबी शादी’ जैसी फिल्मों में ऋषि कपूर के साथ काम कर चुके रावल ने कुछ दिनों पहले हितेश भाटिया निर्देशित फिल्म की शूटिंग पूरी की थी।

“शर्माजी नमकीन” में जूही चावला, ऋषि कपूर की “बोल राधा बोल”, “ईना मीना दीका” और “दारार” जैसी फिल्मों की सह-कलाकार भी हैं।

रावल ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि पिछले अप्रैल में ल्यूकेमिया से दो साल की लंबी लड़ाई के बाद 67 वर्ष की आयु में निधन हो जाने वाले ऋषि कपूर इस परियोजना को पूरा नहीं कर सके।

“वह नहीं रहे, लेकिन यह दर्शकों के लिए एक बहुत बड़ी क्षति है क्योंकि फिल्म की पटकथा बिल्कुल शानदार है। मैंने लंबे समय के बाद इतनी अच्छी पटकथा पढ़ी।

उन्होंने कहा, “अगर ऋषि साहब इस फिल्म में होते, तो वे आतिशबाजी करते। उन्होंने जो भी काम किया है, वह अभूतपूर्व है। एक दर्शक सदस्य के रूप में, यह मेरा नुकसान था कि वह फिल्म को खत्म नहीं कर सके।”

“शर्माजी नमकीन” का निर्माण एक्सेल एंटरटेनमेंट ने कास्टिंग डायरेक्टर-फिल्म निर्माता हनी त्रेहान और निर्देशक अभिषेक चौबे के साथ मिलकर मैकगफिन पिक्चर्स के बैनर तले किया है।

रावल फिलहाल अपनी अपकमिंग कॉमेडी ‘हंगामा 2’ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। प्रियदर्शन निर्देशित यह फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 23 जुलाई को रिलीज होने वाली है।

अभिनेता शुक्रवार से अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग शुरू करने के लिए खेल नाटक “तूफ़ान” में भी दिखाई देंगे।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *