पति का अंतिम संस्कार करने की आलोचना के बाद मंदिरा बेदी के समर्थन में आईं श्वेता तिवारी, मिनी माथुर

पति का अंतिम संस्कार करने की आलोचना के बाद मंदिरा बेदी के समर्थन में आईं श्वेता तिवारी, मिनी माथुर

[ad_1]

पति का अंतिम संस्कार करने की आलोचना के बाद मंदिरा बेदी के समर्थन में आईं श्वेता तिवारी, मिनी माथुर
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / हेराल्ड हिंदुस्तान

मंदिरा बेदिक

मशहूर हस्तियों मिनी माथुर, श्वेता तिवारी और मुक्ति मोहन ने अभिनेता-टीवी प्रस्तोता मंदिरा बेदी की उनके पहनावे और उनके दिवंगत पति राज कौशल का अंतिम संस्कार करने के फैसले की आलोचना करने के लिए सोशल मीडिया ट्रोल्स की आलोचना की है। बेदी ने खुद को सोशल मीडिया ट्रोल्स के निशाने पर पाया, जिन्होंने उनके अंतिम संस्कार में पहने जाने वाले कपड़ों पर आपत्ति जताई थी। अंतिम संस्कार के दौरान कई बार टूट चुके अभिनेता को सफेद कैजुअल टॉप के साथ जींस पहने देखा गया।

कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने अपने पति का अंतिम संस्कार करने के अभिनेता के फैसले पर भी नाराजगी जताई, कुछ ऐसा जो पारंपरिक रूप से पुरुषों द्वारा किया जाता है। शनिवार को एक ट्विटर पोस्ट में, अभिनेता-मेजबान-मॉडल मिनी माथुर ने बेदी को ट्रोल करने वाले लोगों के प्रति अपना गुस्सा व्यक्त किया और कहा कि उनकी ताकत के लिए उनकी सराहना की जानी चाहिए।

“मुझे बीमार कर देता है कि लोग एक दुखी महिला को उसके पति पर अंतिम संस्कार करने के लिए किसी अजनबी या उसके छोटे बच्चे से पूछने के बजाय ट्रोल करने के लिए एक फील्ड डे कर रहे हैं। या उस तरह से कपड़े पहनने का समय नहीं है जिस तरह से वे कल्पना करते हैं कि दुखी महिलाओं को कपड़े पहनना चाहिए। मूर्ख !! उसकी ताकत की सराहना करें!” उसने लिखा।

दूसरी ओर, श्वेता तिवारी ने एक डिजिटल क्रिएटर के एक पोस्ट का स्क्रीनशॉट साझा किया, जिसमें पुरुषों की मानसिकता पर सवाल उठाया गया था कि उन्हें अंतिम संस्कार के दौरान अनुष्ठान करने का अधिकार और पोशाक का चुनाव करना है। तिवारी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, “@MandiraBedi हम आपके साथ हैं और अपने प्यार का खुलकर इजहार करने के लिए आप पर गर्व है!”

इंडिया टीवी - मंदिरा बेदी

छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / श्वेता तिवारीTI

श्वेता तिवारी ने किया मंदिरा बेदी का समर्थन



अभिनेता-नर्तक मुक्ति मोहन भी बेदी के समर्थन में सामने आए और उन्होंने दुख जताया कि समाज से करुणा और मानवता कैसे गायब है, खासकर ऐसे परीक्षण समय के बीच।

“महिलाएं आधी मानवता हैं, आधी मानवता अशिक्षित, अशिक्षित, स्वतंत्रता से वंचित रह गई है, हमने खुद को बाधित और विकलांग कर लिया है।
हम अपने आस-पास जो हो रहा है उसका प्रतिबिंब हैं! और हमने अपना आधा हिस्सा तबाह कर लिया है और अगर हम दुख में हैं तो दोषी कौन है? अगली बार जब आप ऐसी परिस्थितियों का सामना करते हैं, तो ऐसी माताओं की बेटियों, बहनों, पत्नियों, माताओं और बेटों, ऐसी बहनों के भाइयों से पूछें, जब आपसे सवाल किया जाता है कि आप कब शोक / व्यक्त / प्यार करना चाहते हैं !! आप @mandirabedi होने के लिए धन्यवाद,” मोहन ने कहा।

इंडिया टीवी - मुक्ति मोहन ने किया मंदिरा बेदी का समर्थन

छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / मुक्ति मोहन

मुक्ति मोहन ने किया मंदिरा बेदी का समर्थन

1999 में शादी करने वाले बेदी और कौशल के दो बच्चे हैं- बेटा वीर और बेटी तारा।

“प्यार में कभी कभी” और “शादी का लड्डू” जैसी फिल्मों के निर्देशन के लिए जाने जाने वाले फिल्म निर्माता राज कौशल का बुधवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। उनका अंतिम संस्कार दादर के शिवाजी पार्क श्मशान में किया गया, जहां अभिनेता रोनित रॉय, समीर सोनी, आशीष चौधरी और “प्यार में कभी-कभी” अभिनेता डिनो मोरिया सहित उद्योग के करीबी दोस्त मौजूद थे।

–पीटीआई इनपुट के साथ

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *