नेटिज़न्स शांत नहीं रह सकते क्योंकि शाहरुख खान के बेटे आर्यन ने नई तस्वीर छोड़ी है

नेटिज़न्स शांत नहीं रह सकते क्योंकि शाहरुख खान के बेटे आर्यन ने नई तस्वीर छोड़ी है

[ad_1]

नेटिज़न्स शांत नहीं रह सकते क्योंकि शाहरुख खान के बेटे आर्यन ने नई तस्वीर छोड़ी है
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / ___आर्यन___

नेटिज़न्स शांत नहीं रह सकते क्योंकि शाहरुख खान के बेटे आर्यन ने नई तस्वीर छोड़ी है

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान‘एस बड़े बेटे आर्यन खान, जो आम तौर पर अपने निजी जीवन इंटरनेट पर निजी रखा गया है, उसके sunkissed चित्र साझा करके netizens के हैरान कर दिया। इंस्टाग्राम इमेज में आर्यन अपनी लाल यूएससी जर्सी के ऊपर हुडी पहने नजर आ रहे हैं। वह दूर से चुपचाप घूरते हुए तस्वीर के लिए पोज दे रहा है। उनके पोस्ट को देखकर कोई भी यह नहीं देख सकता कि आर्यन अपने पिता के प्रतिबिंब की तरह कैसे दिखते हैं! 23 वर्षीय सुपरस्टार-किड ने लिखा, “अनिवार्य स्नातक पद के बारे में भूल गए। मेरे अनुमान से बेहतर देर हो चुकी है,” उन्होंने संकेत दिया कि उन्होंने हाल ही में यूनिवर्सिटी ऑफ सदर्न कैलिफोर्निया स्कूल ऑफ सिनेमैटिक आर्ट्स से स्नातक किया है।

नज़र रखना:

आर्यन ने अब से लगभग 2 साल बाद, आखिरी बार 12 सितंबर, 2019 को एक तस्वीर पोस्ट की थी, और जैसी कि उम्मीद थी, प्रशंसकों ने उनकी नई पोस्ट को कई लाइक और कमेंट्स से भर दिया। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “ओमग आपने आखिरकार हमेशा की तरह पोस्ट कर दिया।”

“इसके लिए धन्यवाद,” एक प्रशंसक ने लिखा। “सुंदर लड़का,” दूसरे ने टिप्पणी की। इनके अलावा, कमेंट सेक्शन कई दिल और आग वाले इमोटिकॉन्स से भर गया।

जबकि आर्यन ने ‘कभी खुशी कभी गम’ में एक बच्चे के रूप में एक कैमियो उपस्थिति की और हाल ही में, ‘द लायन किंग’ के हिंदी संस्करण के लिए सिम्बा के रूप में डब किया, उनकी अभिनेता बनने की कोई योजना नहीं है। शाहरुख खान ने यह खुलासा डेविड लेटरमैन के शो ‘माई नेक्स्ट गेस्ट नीड्स नो इंट्रोडक्शन’ में किया।

“उन्होंने आकर कहा ‘मुझे नहीं लगता कि मैं अभिनय करना चाहता हूं’। और उनका मुद्दा था, जो मुझे लगता है कि बहुत व्यावहारिक और ईमानदार है। उन्होंने कहा ‘हर बार मेरी तुलना आपसे की जाएगी। इसलिए अगर मैं अच्छा करता हूं, ऐसा नहीं होगा क्योंकि मैं इसमें कुशल हो गया हूं। यह होगा ‘ओह जाहिर है वह उसका बेटा है, इसलिए वह अच्छा करेगा’। यह जीन में है। और अगर मैं अच्छा नहीं करता, तो यह हमेशा देखा जाएगा उसे। उसके पिता ने क्या किया और उसे देखो। वह क्या कर रहा है? तो उसने कहा ‘मैं उस तरह की स्थिति में नहीं रहना चाहता’, “शाहरुख ने कहा था।

यह भी पढ़ें: जब इमोशनल बिदाई सेरेमनी के दौरान ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या की मीठी आवाज ने दी मौसी को दिलासा; तस्वीरें देखें

SRK की बात करें तो, काम के मोर्चे पर, अभिनेता अगली बार आगामी फिल्म ‘पठान’ में साथ दिखाई देंगे दीपिका पादुकोने तथा जॉन अब्राहम.

(एएनआई)

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *