नेटफ्लिक्स फिल्म ‘प्लान ए प्लान बी’ से डिजिटल डेब्यू को लेकर उत्साहित हैं रितेश देशमुख

नेटफ्लिक्स फिल्म ‘प्लान ए प्लान बी’ से डिजिटल डेब्यू को लेकर उत्साहित हैं रितेश देशमुख

[ad_1]

नेटफ्लिक्स फिल्म ‘प्लान ए प्लान बी’ से डिजिटल डेब्यू को लेकर उत्साहित हैं रितेश देशमुख
छवि स्रोत: इंस्टा/रितेशदेशमुख

नेटफ्लिक्स फिल्म ‘प्लान ए प्लान बी’ से डिजिटल डेब्यू को लेकर उत्साहित हैं रितेश देशमुख

अभिनेता रितेश देशमुख ने सोमवार को घोषणा की कि वह तमन्ना भाटिया की सह-अभिनीत नेटफ्लिक्स फिल्म “प्लान ए प्लान बी” के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। शशांक घोष द्वारा निर्देशित और रजत अरोड़ा द्वारा लिखित, फिल्म में अनुभवी अभिनेता पूनम ढिल्लों और कुशा कपिला भी हैं। सपने देखने वाले के अनुसार, फिल्म एक दियासलाई बनाने वाले की कहानी का अनुसरण करती है, जो मानता है कि शादी सभी के लिए है – खुद को छोड़कर – और एक रहस्य के साथ एक सफल तलाक वकील।

“क्या होता है जब वे रास्ते पार करते हैं? क्या विरोधी सह-अस्तित्व में रह सकते हैं, अकेले आकर्षित करें?” सारांश पढ़ा। देशमुख, जिन्हें आखिरी बार 2020 की एक्शन फिल्म “बागी 3” में बड़े पर्दे पर देखा गया था, ने कहा कि वह “प्लान ए प्लान बी” के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करने के लिए रोमांचित हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें साझा की और लिखा, “नेटफ्लिक्स के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करने के लिए उत्साहित हूं। हमारी नई फिल्म प्लान ए प्लान बी को पकड़ने के लिए आप सभी का इंतजार नहीं कर सकता, जल्द ही देखें हां !!”

“शशांक सर के साथ काम करना एक परम आनंद रहा है। फिल्म की शानदार कहानी और इस अप्रत्याशित प्रेम कहानी की यात्रा मुझे सबसे ज्यादा उत्साहित करती है।

42 वर्षीय अभिनेता ने एक बयान में कहा, “मैं नेटफ्लिक्स पर इस असाधारण कहानी को जीवंत होते देखने के लिए दुनिया भर के दर्शकों का इंतजार नहीं कर सकता।”

मल्टी-स्टारर “वीरे दी वेडिंग” (2018) और नेटफ्लिक्स कॉमेडी “हाउस अरेस्ट” जैसी फिल्मों के निर्देशक घोष ने अपनी नवीनतम को “एक-एक तरह की कहानी” के रूप में वर्णित किया, जिसमें असामान्य चरित्र एक-दूसरे के खिलाफ खड़े थे।

उन्होंने कहा, “मैंने नेटफ्लिक्स पर दुनिया भर के दर्शकों के लिए इसे बनाने का पूरा आनंद लिया है और मुझे लगता है कि फिल्म निश्चित रूप से उनके साथ गूंजेगी।”

फिल्म का निर्माण त्रिलोक मल्होत्रा ​​और केआर हरीश (इंडिया स्टोरीज मीडिया एंड एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड) और अरोड़ा की फंक योर ब्लूज़ एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड द्वारा किया गया है। भाटिया ने “प्लान ए प्लान बी” को एक विशेष फिल्म कहा और कहा कि वह एक के चरित्र से प्रभावित थीं। दियासलाई बनाने वाला

“बाहुबली” अभिनेता ने कहा, “इस फिल्म पर काम करना पूरी टीम के साथ एक शानदार अनुभव रहा है क्योंकि लगभग हर बार जब हमने शूटिंग की तो सेट पर एक धमाका हुआ। मैं बहुत जल्द इस अनूठी कहानी को देखने के लिए दुनिया का इंतजार नहीं कर सकता।” कहा।

प्रतीक्षा राव, निदेशक, फिल्म्स और लाइसेंसिंग, नेटफ्लिक्स इंडिया ने कहा कि टीम इस परियोजना की घोषणा करने और इस “मनोरंजक फिल्म को भारत और दुनिया भर में हमारे सदस्यों के लिए लाने के लिए रोमांचित है।”

“प्लान ए प्लान बी” के नेटफ्लिक्स प्रीमियर की तारीख की घोषणा आने वाले दिनों में की जाएगी।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *