निखिल आडवाणी की ‘मुंबई डायरीज 26/11’ का अगले महीने होगा अमेजन प्राइम वीडियो का प्रीमियर

निखिल आडवाणी की ‘मुंबई डायरीज 26/11’ का अगले महीने होगा अमेजन प्राइम वीडियो का प्रीमियर

[ad_1]

निखिल आडवाणी की ‘मुंबई डायरीज 26/11’ का अगले महीने होगा अमेजन प्राइम वीडियो का प्रीमियर
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / निखिलदवानी

मुंबई डायरी 26/11 की स्ट्रीमिंग 9 सितंबर से अपने प्लेटफॉर्म पर शुरू होगी

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने बुधवार को घोषणा की कि फिल्म निर्माता निखिल आडवाणी की मेडिकल ड्रामा सीरीज़ “मुंबई डायरीज़ 26/11” 9 सितंबर से अपने प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीमिंग शुरू कर देगी। निखिल आडवाणी द्वारा निर्मित और एम्मे एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित इस शो का उद्देश्य उन्हें श्रद्धांजलि देना है। मुंबई में 26/11 के आतंकी हमले के दौरान कई लोगों की जान बचाने वाले फ्रंटलाइन हीरो।

“मुंबई डायरीज 26/11” में कोंकणा सेन शर्मा, मोहित रैना, टीना देसाई, श्रेया धनवंतरी, सत्यजीत दुबे, नताशा भारद्वाज, मृण्मयी देशपांडे और प्रकाश बेलावाड़ी।

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट ने घोषणा पोस्टर को कैप्शन के साथ साझा किया, “जो कुछ भी हुआ, वे लंबे और एकजुट थे। #MumbaiDiariesOnPrime, नई श्रृंखला, 9 सितंबर।”

स्ट्रीमर के अनुसार, “मुंबई डायरीज़ 26/11” डॉक्टरों, नर्सों, पैरामेडिक्स और अस्पताल के कर्मचारियों की अनकही कहानी को दर्शाती है, जिन्होंने शहर को तबाह करने वाले आतंकी हमलों के दौरान जान बचाने के लिए अथक प्रयास किया।

26 नवंबर, 2008 को, पाकिस्तान से लश्कर-ए-तैयबा के दस आतंकवादी समुद्र के रास्ते पहुंचे और गोलियां चलाईं, जिसमें 18 सुरक्षा कर्मियों सहित 166 लोग मारे गए, और मुंबई में 60 घंटे की घेराबंदी के दौरान कई घायल हो गए।

“श्रृंखला उन घटनाओं का एक लेखा-जोखा है जो एक सरकारी अस्पताल के आपातकालीन कक्ष में सामने आती हैं, जबकि अस्पताल में चिकित्सा कर्मचारियों के साथ-साथ मुंबई शहर भर में अन्य पहले उत्तरदाताओं के सामने आने वाली चुनौतियों की खोज करते हुए अत्यधिक परिमाण के संकट से निपटने के लिए , “स्ट्रीमर ने एक बयान में कहा।

एम्मे एंटरटेनमेंट के मोनिशा आडवाणी और मधु भोजवानी द्वारा निर्मित इस शो का निर्देशन निखिल आडवाणी ने निखिल गोंसाल्वेस के साथ किया है।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *