द कपिल शर्मा शो: अर्चना पूरन सिंह ने खुलासा किया कि सुमोना चक्रवर्ती शो का हिस्सा हैं या नहीं

द कपिल शर्मा शो: अर्चना पूरन सिंह ने खुलासा किया कि सुमोना चक्रवर्ती शो का हिस्सा हैं या नहीं

[ad_1]

द कपिल शर्मा शो: अर्चना पूरन सिंह ने खुलासा किया कि सुमोना चक्रवर्ती शो का हिस्सा हैं या नहीं
छवि स्रोत: इंस्टा/अर्चनापुरसिंह/सुमोना

द कपिल शर्मा शो: अर्चना पूरन सिंह ने खुलासा किया कि सुमोना चक्रवर्ती शो का हिस्सा हैं या नहीं

NS कपिल शर्मा शो छोटे ब्रेक के बाद वापसी कर रहा है और उसी के प्रोमो ने पहले ही फैंस का एक्साइटमेंट बढ़ा दिया है. हास्य अभिनेता कपिल शर्मा की विशेषता, कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह और अन्य, यह शो निस्संदेह सबसे लोकप्रिय कॉमेडी टॉक शो में से एक है। हालांकि, सिर्फ वापसी ही नहीं, एक और चीज जिसने सभी की प्रतिक्रिया को पकड़ा, वह थी वीडियो से सुमोना चक्रवर्ती की अनुपस्थिति। उन लोगों के लिए, जिन्हें वह कपिल की पत्नी भूरी की भूमिका निभाते हुए देखा गया था। कहा जा रहा था कि वह शो से बाहर हो गई हैं लेकिन इसके बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई थी। लेकिन अब शो की जज अर्चना पूरन सिंह ने आखिरकार खुलासा कर दिया है कि वह शो का हिस्सा बनेंगी या नहीं.

आजतक को दिए एक इंटरव्यू में अर्चना ने कहा, ”अगर आपको लगता है कि सुमोना शो में नहीं हैं तो आपको जल्द ही सरप्राइज मिलने वाला है. शो में सुमोना हैं लेकिन उनका अवतार काफी अलग होगा, लेकिन हमारे पास होगा. वही प्यारी सुमोना। फिलहाल शो में सिर्फ सुदेश लहरी की एंट्री हुई है। बाकी टीम पुरानी है… शो का सेट नया है…आप कपिल शर्मा का फैमिली एक्सपेंशन देखेंगे। आप देखेंगे सेट पर थोड़ा नया बैकग्राउंड।”

हाल ही में जारी किए गए प्रोमो में, कलाकारों के साथ-साथ मेजबान भी दिल खोलकर नाच रहे हैं जिसके बाद उन्हें पता चलता है कि अर्चना अनुपस्थित है। कपिल पूछते हैं कि अर्चना जी कहां हैं जिसके बाद वह एंट्री करती हैं और कहती हैं कि वह अपनी वैक्सीन लेने गई हैं क्योंकि अभी 18+ मिल रहे हैं। प्रोमो को शेयर करते हुए कपिल ने लिखा, “#thekapilsharmashow का नया सीजन #comingsoon अधिक जानकारी के लिए @sonytvofficial पर बने रहें #tkss #happiness।”

सुमोना में वापस आकर, उसने इंस्टाग्राम पर एक गुप्त नोट साझा किया जिसमें लिखा था, “यदि आप इसे उचित मौका नहीं देते हैं तो आपको कभी पता नहीं चलेगा कि आपके लिए कुछ है या नहीं। चाहे वह रिश्ता हो, नई नौकरी हो, नया शहर हो, या एक नया अनुभव, अपने आप को इसमें पूरी तरह से फेंक दें और पीछे न हटें। यदि यह काम नहीं करता है, तो यह शायद आपके लिए नहीं था और आप बिना पछतावे के चले जाएंगे, यह जानकर कि आपने अपना पूरा दिल लगा दिया है यह।

बस इतना ही आप कभी भी कर सकते हैं। यह जानते हुए कि आपको और अधिक करना चाहिए था और हो सकता था, एक स्थिति को छोड़ना एक भयानक एहसास है। तो उस मौके को लेने के लिए साहस खोजें, अपना अगला कदम उठाने के लिए प्रेरणा पाएं, और एक बार ऐसा करने के बाद, अपना दिल उसमें डाल दें और पीछे मुड़कर न देखें।”

कयास लगाए जा रहे हैं कि सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन चैनल पर प्रसारित होने वाले इस शो का प्रीमियर अगस्त में होगा। इसे द्वारा सह-निर्मित किया जाएगा सलमान ख़ान टेलीविजन (SKTV) और बनिज एशिया।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *