दीपिका पादुकोण ने मनाया ‘लव आज कल’ के 12 साल

दीपिका पादुकोण ने मनाया ‘लव आज कल’ के 12 साल

[ad_1]

दीपिका पादुकोण ने मनाया ‘लव आज कल’ के 12 साल
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोने

फिल्म निर्माता इम्तियाज अली की 2009 की फिल्म “लव आज कल” के रूप में शनिवार को 12 साल पूरे हो गए, अभिनेता दीपिका पादुकोने मीरा का किरदार निभाने के बारे में याद करते हुए, उन्होंने कहा कि उस समय कई महिलाओं के साथ गूंजता था। रोमांटिक-नाटक, विशेषता सैफ अली खान पुरुष प्रधान के रूप में, दो प्रेम कहानियों के बीच समानताएं चित्रित कीं – एक 1960 के दशक में और दूसरी नई सहस्राब्दी में। 35 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा कि फिल्म में काम करने के दौरान उन्होंने जो समय बिताया वह आज भी उनके चेहरे पर मुस्कान लाता है।

“मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि ‘लव आज कल’ (रिलीज़) को 12 साल हो चुके हैं! मेरा मानना ​​है कि मीरा बस सुंदर थी; भीतर से बाहर। उस समय से संबंधित कई चरित्र। उन सभी महीनों को याद करते हुए हमने दिल्ली और लंदन में फिल्मांकन किया, मेरे चेहरे पर मुस्कान आ गई, ”पदुकोन ने एक बयान में कहा।

खान और दिनेश विजान द्वारा निर्मित, फिल्म को समीक्षकों और दर्शकों दोनों ने खूब सराहा।

2020 में, अली ने दो प्रेम कहानियों के समान विषय के साथ फिल्म पर एक समकालीन टेक का निर्देशन किया – एक 90 के दशक की शुरुआत में उदयपुर में और दूसरा आधुनिक दिल्ली में। फिल्म, जिसमें अभिनेता कार्तिक आर्यन और हैं सारा अली खान, गुनगुनी प्रतिक्रिया मिली।

इस बीच, पेशेवर मोर्चे पर, दीपिका एक बार फिर से स्क्रीन स्पेस साझा करती नजर आएंगी रणवीर सिंह कबीर खान की ”83” में, जहां वह क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका निभाते हैं और वह उनकी ऑन-स्क्रीन पत्नी रोमी देव की भूमिका निभाएंगी।

इसके अलावा, दीपिका, जिन्होंने अप्रैल में मुंबई एकेडमी ऑफ मूविंग इमेज (एमएएमआई) से अपने प्रस्थान की घोषणा की थी, के पास ‘बैजू बावरा’, ‘फाइटर’, ‘सांकी’, ‘पठान’ सहित पाइपलाइन में परियोजनाओं की एक प्रभावशाली लाइन-अप है। , और नैन्सी मेयर्स की 2015 की हिट हॉलीवुड फिल्म ‘द इंटर्न’ का भारतीय रूपांतरण।

दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन स्टारर ‘फाइटर’ भारत की पहली एरियल एक्शन जॉनर फिल्म होगी। सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित इस फिल्म की शूटिंग नवीनतम तकनीक और फिल्मांकन तकनीकों का उपयोग करके और दुनिया भर के स्थानों पर की जाएगी। ‘फाइटर’ 2022 में रिलीज होगी।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *