दीपिका पादुकोण ने नए वीडियो में दिखाया अपना ‘हैप्पी’ डांस मूव्स | घड़ी

दीपिका पादुकोण ने नए वीडियो में दिखाया अपना ‘हैप्पी’ डांस मूव्स |  घड़ी

[ad_1]

दीपिका पादुकोण ने नए वीडियो में दिखाया अपना ‘हैप्पी’ डांस मूव्स |  घड़ी
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / दीपिका पादुकोण P

दीपिका पादुकोने

दीपिका पादुकोनेकी नवीनतम इंस्टाग्राम पोस्ट तुरंत आपके सोशल मीडिया फीड को रोशन कर देगी। पलोमा फेथ के गाने ‘अपसाइड डाउन’ पर थिरकते हुए एक्ट्रेस अपने ‘हैप्पी’ डांस मूव्स दिखाती नजर आ रही हैं। अभिनेत्री को ईंट की लाल स्कर्ट के ऊपर पेस्टल हरे रंग का स्वेटर पहने देखा गया है। दीपिका की संक्रामक मुस्कान कुछ ऐसी है जिसे आप वीडियो में मिस नहीं कर सकते।

एक लग्जरी वॉच एंड ज्वैलरी ब्रांड के नए चेहरे के रूप में शामिल हुई दीपिका ने कुछ हैप्पीनेस टिप्स साझा किए और बताया कि उन्हें तुरंत क्या खुशी मिलती है। खुश रहने के लिए अभिनेत्री की युक्तियाँ थीं, “उपस्थित रहने के लिए और जितना संभव हो सके क्षण में रहने के लिए। मुझे लगता है कि चीजों को कभी-कभी जाने देना आसान होता है, बस भावनात्मक रूप से चीजों को पकड़ना।” वहीं परिवार, दोस्त और खाने के अलावा अच्छा काम उसे ‘तुरंत’ खुश कर देता है।

दीपिका पादुकोण ने अपने ‘हैप्पी डायमंड’ अभियान के तहत चोपर्ड की ‘सेवन हैप्पी वुमन’ की सूची में जगह बनाई है। सूची में अन्य नामों में अजा नाओमी किंग, जंग रियो-वोन, सैडी सिंक, ऐनी नाकामुरा, डोर्रा ज़रौक और यांग ज़ी शामिल हैं।

ब्रांड उद्धरण: “एक अपरिहार्य आवाज, वह (दीपिका) मानव मन की नाजुकता और ताकत के बारे में बोलती है, जिसका वर्णन वह बड़ी बुद्धि के साथ करती है: ‘ऊंचाइयों और चढ़ावों को स्वीकार करने के लिए। विभिन्न भावनाओं को गले लगाने के लिए जिन्हें हम चुनौती देते हैं। हर एक दिन। और एक ऐसा जीवन जीने के लिए जो प्रामाणिकता और उद्देश्य से प्रेरित हो।’ एक स्वतंत्र आत्मा के लिए एक मजबूत मंत्र जो एक गहरी मानवता की गवाही देता है, उसे एक सच्चा वैश्विक प्रतीक बनाता है।”

— आईएएनएस इनपुट के साथ

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *