दीपिका पादुकोण ने नई तस्वीर के साथ छिड़का मोनोक्रोम जादू, रणवीर सिंह का रिएक्शन आपका दिल पिघला देगा

दीपिका पादुकोण ने नई तस्वीर के साथ छिड़का मोनोक्रोम जादू, रणवीर सिंह का रिएक्शन आपका दिल पिघला देगा

[ad_1]

दीपिका पादुकोण ने नई तस्वीर के साथ छिड़का मोनोक्रोम जादू, रणवीर सिंह का रिएक्शन आपका दिल पिघला देगा
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / दीपिका पादुकोण P

दीपिका पादुकोण ने नई तस्वीर के साथ मोनोक्रोम जादू बिखेरा, रणवीर सिंह की प्रतिक्रिया ने जीता दिल

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोने रविवार को अपने प्रशंसकों और अनुयायियों के साथ खुद की एक खूबसूरत मोनोक्रोम तस्वीर के साथ व्यवहार किया। तस्वीर में काइरोस्कोरो प्रभाव था और उसने इसे हाफ-मून इमोजी के साथ कैप्शन दिया। पति रणवीर सिंह उसकी तस्वीर को देखने में मदद नहीं कर सका और पोस्ट पर “गोर्ग” टिप्पणी की।

नज़र रखना:

सिर्फ रणवीर ही नहीं, दीपिका के फैन्स और फॉलोअर्स ने भी कमेंट सेक्शन में अपने प्यार की बौछार की। फैशन स्टाइलिस्ट अनीता श्रॉफ अदजानिया ने दिल का इमोजी गिराया। एक यूजर ने लिखा, “माई मून।” दूसरे ने कहा, “तुम्हारा चेहरा याद आ गया! अंत में।” एक अन्य ने कहा, “मैं आप सभी को पेश करता हूं कि वह कौन है! दीपिका क्वीन पादुकोण।”

शनिवार को दीपिका ने नाग अश्विन की अगली फिल्म प्रोजेक्ट-के की शूटिंग हैदराबाद में शुरू की। फिल्म में प्रभास भी होंगे और अमिताभ बच्चन. उसने इंस्टाग्राम पर क्लैपबोर्ड की एक तस्वीर साझा की और लिखा, “प्रोजेक्ट-के में यह पहला दिन है और आगे जो हो रहा है उसके लिए मैं बिल्कुल रोमांचित हूं … # Day1 #ProjectK @nag_ashwin @actorprabhas @amitabhbachchan @vyjayanthimovies।”

इस बीच, पेशेवर मोर्चे पर, दीपिका कबीर खान की ”83” में रणवीर सिंह के साथ एक बार फिर स्क्रीन स्पेस साझा करती नजर आएंगी, जहां वह क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं और वह उनकी ऑन-स्क्रीन पत्नी रोमी देव की भूमिका निभाएंगी।

इसके अलावा, दीपिका, जिन्होंने अप्रैल में मुंबई एकेडमी ऑफ मूविंग इमेज (मामी) से अपने प्रस्थान की घोषणा की, के पास ‘बैजू बावरा’, ‘फाइटर’, ‘सांकी’, ‘पठान’ सहित कई परियोजनाओं की पाइपलाइन है। , और नैन्सी मेयर्स की 2015 की हिट हॉलीवुड फिल्म ‘द इंटर्न’ का भारतीय रूपांतरण।

यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण को मिला नया प्यार और वह नहीं हैं रणवीर सिंह… अंदाजा लगाइए कौन?

दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन स्टारर ‘फाइटर’ भारत की पहली एरियल एक्शन जॉनर फिल्म होगी। सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित इस फिल्म की शूटिंग नवीनतम तकनीक और फिल्मांकन तकनीकों का उपयोग करके और दुनिया भर के स्थानों पर की जाएगी। ‘फाइटर’ 2022 में रिलीज होगी।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *