दिशहुल वेडिंग फिल्म: राहुल वैद्य, दिशा परमार ने साझा की अपनी कहानी की प्रेम कहानी की झलक | glimpse घड़ी

दिशहुल वेडिंग फिल्म: राहुल वैद्य, दिशा परमार ने साझा की अपनी कहानी की प्रेम कहानी की झलक | glimpse  घड़ी

[ad_1]

दिशहुल वेडिंग फिल्म: राहुल वैद्य, दिशा परमार ने साझा की अपनी कहानी की प्रेम कहानी की झलक | glimpse  घड़ी
छवि स्रोत: यूट्यूब/राहुल वैद्य

दिशहुल वेडिंग फिल्म: राहुल वैद्य, दिशा परमार ने साझा की अपनी कहानी की प्रेम कहानी की झलक | glimpse घड़ी

बिग बॉस 14 फेम राहुल वैद्य और टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार 16 जुलाई को मुंबई में शादी के बंधन में बंध गए। शादी के बाद, जोड़े ने अपने परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों के लिए एक भव्य रिसेप्शन और एक पार्टी की मेजबानी की। राखी सावंत के साथ आफ्टर-पार्टी एक स्टार-स्टडेड इवेंट था, विकास गुप्ता, अर्शी खान, रश्मि देसाई, जैस्मीन भसीन, अली गोनी उपस्थित थे।

कोरियोग्राफर सुमित खेतान, जो वेडिंग कोरियोग्राफी में माहिर हैं, ने अपने संगीत समारोह के लिए राहुल और दिशा के मूव्स सेट किए थे।

राहुल और दिशा ने अपने सभी प्रियजनों के साथ एक सुपर मजेदार और अंतरंग शादी की। समारोह की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं और दोनों शादी के सभी उत्सवों में आश्चर्यजनक लग रहे हैं।

एक धमाका करने के बाद और अपनी शादी के प्रत्येक समारोह के दौरान पूरी तरह से आनंद लेने के बाद। राहुल ने अपने प्रशंसकों को अपनी शादी की फिल्म दी गायक ने सोमवार को अपने यूट्यूब चैनल पर वीडियो पोस्ट किया।

वीडियो सीधे एक परी कथा से बाहर है। इसकी शुरुआत राहुल वैद्य और दिशा परमार के वेडिंग वेन्यू की खूबसूरत सजावट से होती है। फिर हमारा परिचय भव्य जोड़े से होता है। राहुल और दिशा दोनों ने एक-दूसरे की तारीफ की और एक-दूसरे से पूरी तरह प्रभावित थे। सबसे खास क्षणों में से एक था, जब राहुल दिशा को चुंबन उड़ान के रूप में वह गलियारे से नीचे उतरे दे दी है। वीडियो में हम वरमाला समारोह से लेकर फेरे तक की झलक देखते हैं।

यहां देखें वीडियो:

राहुल और दिशा ने इस महीने की शुरुआत में सोशल मीडिया पर इनविटेशन कार्ड शेयर कर अपनी शादी की घोषणा की थी। इसमें लिखा है: “हमारे परिवारों के आशीर्वाद के साथ, हम इस विशेष क्षण को आप सभी के साथ साझा करते हुए प्रसन्न हैं। हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि हमारी शादी 16 जुलाई, 2021 को होने वाली है। हम आपके प्यार और आशीर्वाद की कामना करते हैं। हम प्यार और एकजुटता के इस नए अध्याय की शुरुआत करते हैं। प्यार। दिशा और राहुल। #ThedishulWedding।”

अनजान लोगों के लिए, राहुल ने “बिग बॉस 14” में एक गृहिणी के रूप में दिशा के लिए अपने प्यार का इजहार किया।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *