दलेर मेहंदी कपिल शर्मा, मीका सिंह के लिए शेफ बन गए और वे इस पर ध्यान देना बंद नहीं कर सकते; वीडियो देखें

दलेर मेहंदी कपिल शर्मा, मीका सिंह के लिए शेफ बन गए और वे इस पर ध्यान देना बंद नहीं कर सकते;  वीडियो देखें

[ad_1]

दलेर मेहंदी कपिल शर्मा, मीका सिंह के लिए शेफ बन गए और वे इस पर ध्यान देना बंद नहीं कर सकते;  वीडियो देखें
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / मीका सिंह

दलेर मेहंदी कपिल शर्मा, मीका सिंह के लिए शेफ बन गए और वे इस पर ध्यान देना बंद नहीं कर सकते

हास्य अभिनेता कपिल शर्मा और रैपर मीका सिंह को गायक से भव्य दावत मिली दलेर मेहंदी और उनके बेटे गुरदीप ने दोनों के लिए कुछ स्वादिष्ट खाना तैयार किया। मीका ने इंस्टाग्राम पर भोजन का आनंद लेते हुए एक वीडियो साझा किया। उन्होंने बैकग्राउंड में हम हैं और उनकी खुशी है गाने का इस्तेमाल किया।

मीका ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “@dalermehndikingofpop, @kapilsharma, @gurdeepmehndi के साथ एक यम्मी होममेड है। #Aajkiparty @dalermehndikingofpop se अद्भुत भोजन के लिए @gurdeepmehndi को धन्यवाद।”

वीडियो में वे बैठकर खाना खाते हुए बात कर सकते हैं और कपिल शर्मा अपने लिए एक गिलास लेकर कमरे में प्रवेश करते हैं। सिंगर और कॉमेडियन मस्ती करते नजर आ रहे हैं.

कपिल शर्मा और मीका सिंह एक विशेष बंधन साझा करते हैं और 2019 में, मीका ने दलेर मेहंदी के साथ द कपिल शर्मा शो में भी भाग लिया। जसबीर जस्सी और हंस राज हंस।

अनवर्स के लिए, द कपिल शर्मा शो अगले महीने एक नए सीज़न के साथ लौट रहा है। मेकर्स ने हाल ही में अपने प्रशंसकों के साथ रोमांचक खबर साझा की क्योंकि उन्होंने एक नए सीज़न का पहला प्रोमो साझा किया। कपिल शर्मा के साथ कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, भारती सिंह, चंदन प्रभाकर, अर्चना पूरन सिंह और सुदेश लहरी, प्रोमो को फैंस ने खूब पसंद किया और वे शांत नहीं रह सकते। इसे कैप्शन दिया गया था, “इंतजार खत्म हो गया है, क्योंकि @ कपिलशर्मा लेकर आ रहे हैं आपका हंसी का साप्ताहिक खुराक। आ रहा है आपका पसंदीदा, #द कपिल शर्मा शो जल्द ही, सिर्फ सोनी पर।”

प्रोमो वीडियो में सुमोना चक्रवर्ती लापता पाई गई थीं। यहां तक ​​​​कि उसने बाहर रहने के बाद इंस्टाग्राम पर एक गुप्त पोस्ट भी साझा किया। उसकी इंस्टाग्राम कहानी “एक स्थिति छोड़ने” के बारे में “भयानक भावना” के बारे में बात करती है। इसमें लिखा था: “यदि आप इसे उचित मौका नहीं देते हैं तो आप कभी नहीं जान पाएंगे कि क्या आपके लिए कुछ है। चाहे वह एक रिश्ता हो, एक नई नौकरी हो, एक नया शहर हो, या एक नया अनुभव हो, अपने आप को इसमें पूरी तरह से झोंक दें और डॉन ‘पीछे मत हटो। अगर यह काम नहीं करता है तो यह शायद आपके लिए नहीं था और आप बिना पछतावे के चले जाएंगे, यह जानकर कि आपने अपना पूरा दिल इसमें लगा दिया है।”

यह भी पढ़ें: गुलशन ग्रोवर ने एमएस धोनी पर कटाक्ष करते हुए कहा, ‘किसी भी डॉन की भूमिका को स्वीकार न करें’

“बस इतना ही आप कभी भी कर सकते हैं। यह जानते हुए कि आपको और करना चाहिए था और हो सकता था, एक स्थिति को छोड़ना एक भयानक एहसास है। इसलिए उस मौके को लेने का साहस खोजें, अपना अगला कदम उठाने के लिए प्रेरणा खोजें, और एक बार ऐसा करने के बाद, इसमें अपना दिल और पीछे मुड़कर न देखें।”

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *