तापसी पन्नू बोलीं, ‘प्रतिस्पर्धा के बिना कोई उद्योग नहीं, आज तनाव’

तापसी पन्नू बोलीं, ‘प्रतिस्पर्धा के बिना कोई उद्योग नहीं, आज तनाव’

[ad_1]

तापसी पन्नू बोलीं, ‘प्रतिस्पर्धा के बिना कोई उद्योग नहीं, आज तनाव’
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / तापसी पन्नू

तापसी पन्नू बोलीं, ‘प्रतिस्पर्धा के बिना कोई उद्योग नहीं, आज तनाव’

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू का कहना है कि आज प्रतिस्पर्धा और तनाव के बिना कोई उद्योग नहीं है। बॉलीवुड में जीवन की गति के बारे में बात करते हुए और यह कैसे एक टोल लेता है, तापसी ने आईएएनएस को बताया: “यह अन्य उद्योगों की तरह एक बहुत ही प्रतिस्पर्धी उद्योग है। बस हमारी प्रतिस्पर्धा दुनिया के न्याय के लिए कैमरे के सामने आती है। इसलिए, यह थोड़ा अधिक तनावपूर्ण हो जाता है, लेकिन जब वे इसमें आते हैं तो हर कोई इसके बारे में जानता है।”

वह मानती हैं कि यह एक अभिनेता के जीवन का एक हिस्सा और पार्सल है।

“ऐसा नहीं है कि किसी ने हमें इसमें मजबूर किया। हम इस तथ्य से अवगत थे कि हम कैमरे के सामने होंगे और लोग हमारे बारे में अधिक से अधिक जानना चाहेंगे, इसलिए जब हमने प्रवेश किया तो हमें इसके बारे में पता था। तो, कुछ दर्शकों से हमें बिना शर्त प्यार के बदले में एक कीमत चुकानी पड़ती है। यह तनाव को आकर्षित करता है और यह हर प्रतिस्पर्धी उद्योग का हिस्सा है।”

तापसी ने कहा, “हर उद्योग में प्रतिस्पर्धा है। प्रतिस्पर्धा और तनाव के बिना आज कोई उद्योग नहीं है।”

पेशेवर मोर्चे पर, तापसी को आखिरी बार ‘हसीन दिलरुबा’ में देखा गया था। यह विनील मैथ्यू द्वारा निर्देशित एक नेटफ्लिक्स फिल्म है। अभिनेता विक्रांत मैसी और हर्षवर्धन राणे भी मिस्ट्री थ्रिलर का हिस्सा हैं, जो 2 जुलाई को रिलीज़ हुई थी। यह फिल्म तापसी, विक्रांत और हर्षवर्धन के बीच प्रेम त्रिकोण पर केंद्रित है। इसे कनिका ढिल्लों ने लिखा है।

इसके अलावा, वह अगली बार स्पोर्ट्स ड्रामा ‘शाबाश मिठू’ और ‘रश्मि रॉकेट’ में दिखाई देंगी। उनके पास फिल्मों की एक प्रभावशाली लाइन-अप भी है, जिसमें ‘लूप लपेटा’ और अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित ‘दोबारा’ नामक विज्ञान-फाई थ्रिलर शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: तापसी पन्नू का कहना है कि वह गुणवत्ता वाली फिल्मों को चुनने के लिए दर्शकों के विश्वास को फिर से दोहराना चाहती हैं

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *