तापसी पन्नू बॉयफ्रेंड मथियास बो के साथ शादी करने की योजना बना रही है? दीदी शगुन बिखेरती फलियाँ

तापसी पन्नू बॉयफ्रेंड मथियास बो के साथ शादी करने की योजना बना रही है?  दीदी शगुन बिखेरती फलियाँ

[ad_1]

तापसी पन्नू बॉयफ्रेंड मथियास बो के साथ शादी करने की योजना बना रही है?  दीदी शगुन बिखेरती फलियाँ
छवि स्रोत: इंस्टा/मैथियास्बोई

तापसी पन्नू बॉयफ्रेंड मथियास बो के साथ शादी करने की योजना बना रही है? दीदी शगुन बिखेरती फलियाँ

तापसी पन्नू बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे पसंदीदा और प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह अपनी कई फिल्मों की वजह से लोगों का ध्यान खींच रही हैं, जिनका वह या तो हिस्सा हैं या जिन्हें देखा जाएगा। इतना ही नहीं उनकी सोशल मीडिया एक्टिविटी भी उनके फैंस की जांच के घेरे में है। समय-समय पर, वह अपने अनुयायियों के साथ अपनी, अपने घर या छुट्टी की तस्वीरों और वीडियो के साथ व्यवहार करती है। फिर भी, वह शहर की चर्चा बन गई है लेकिन इस बार प्रेमी माथियास बो के साथ उसकी शादी की योजना के कारण। तापसी की बहन शगुन पन्नू ने बोए के साथ अभिनेत्री की शादी पर प्रकाश डाला है, जो एक पूर्व बैडमिंटन खिलाड़ी है और अब एक कोच है।

टीओआई के साथ एक साक्षात्कार के दौरान शगुन ने अपनी बहन की शादी की योजनाओं के बारे में जानकारी दी। पेशे से वेडिंग प्लानर शगुन से पूछा गया कि क्या उनके मन में कोई विचार है, जिस पर उन्होंने जवाब दिया, “हां, वैसे भी, मैंने बहुत सारे स्थान देखे हैं, और इसलिए यह आजमाया हुआ और परखा हुआ है। रेकी हो चुकी है। ” इस पर अभिनेत्री ने कहा, “अब तय ये करना है की शादी करनी है (यह तय होना बाकी है कि शादी करनी है या नहीं)।” शगुन ने आगे कहा कि उनके माता-पिता उनमें से एक के कहने का इंतजार कर रहे हैं। हाँ’ शादी के लिए।

हसीन दिलरुबा अभिनेत्री ने मथियास के साथ अपने संबंधों को कम महत्वपूर्ण रखा है। हालाँकि, दोनों को कभी-कभी इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे के लिए मनमोहक पोस्ट करते देखा जाता है। यहां देखिए उनकी कुछ तस्वीरें:

तापसी, जिन्होंने ‘हसीन दिलरुबा’, ‘बदला’ जैसी थ्रिलर फिल्मों में अभिनय किया है, ने पहले खुलासा किया था कि ‘ब्लर’ एक बेहतरीन थ्रिलर होगी। पवन सोनी और अजय बहल द्वारा सह-लिखित, फिल्म का निर्देशन बहल द्वारा किया जा रहा है, जिन्होंने ‘सेक्शन 375’ और ‘बीए पास’ जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है।

‘ब्लर’ के अलावा, 33 वर्षीय अभिनेत्री अपनी अगली ‘लूप लपेटा’, ‘रश्मि रॉकेट’, ‘दूबारा’, ‘शाबाश मिठू’ और एक दक्षिण फिल्म के साथ एक सीज़न के लिए तैयार हैं। , पाइपलाइन में कई अन्य लोगों के साथ।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *