तापसी पन्नू ने लॉन्च किया प्रोडक्शन हाउस आउटसाइडर्स फिल्म्स

तापसी पन्नू ने लॉन्च किया प्रोडक्शन हाउस आउटसाइडर्स फिल्म्स

[ad_1]

तापसी पन्नू ने लॉन्च किया प्रोडक्शन हाउस आउटसाइडर्स फिल्म्स
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / तापसी पन्नू

तापसी पन्नू ने लॉन्च किया प्रोडक्शन हाउस आउटसाइडर्स फिल्म्स

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू ने गुरुवार को घोषणा की कि वह निर्माता बन रही हैं और उन्होंने कहा कि वह अपने बैनर आउटसाइडर्स फिल्म्स के तहत गुणवत्तापूर्ण सामग्री का समर्थन करना जारी रखेंगी। “पिंक”, “मुल्क”, “मनमर्जियां” और “थप्पड़” जैसी हिंदी फिल्मों में समीक्षकों द्वारा प्रशंसित अभिनय के लिए जानी जाने वाली 33 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा कि फिल्म निर्माण में प्रवेश करने का निर्णय जैविक था।

एक दशक से अधिक समय तक मनोरंजन उद्योग में रहने के बाद, पन्नू ने “सुपर 30”, “सूरमा”, “पीकू” और उनकी आगामी फिल्म “रश्मि रॉकेट” जैसी फिल्मों पर एक सामग्री निर्माता और निर्माता प्रांजल खंडड़िया के साथ मिलकर काम किया है। आउटसाइडर्स फिल्म्स शुरू करें।

“मुझे पूरा यकीन है कि दिशा मेरी चाय का प्याला नहीं है। उत्पादन कुछ ऐसा था जिसे मैंने सोचा था कि मैं खींच सकता हूं। एक अभिनेता होने के नाते, मुझे अभिनय करना पसंद है, जब मैं सेट पर होता हूं तो मैं अपना ध्यान किसी और चीज़ पर नहीं लगा पाता।

पन्नू ने पीटीआई से कहा, “इसलिए जिस दिन मेरे पास एक ऐसा साथी होगा जो जमीनी काम को संभाल सकता है, जबकि मैं अपने अभिनय की नौकरी पर ध्यान केंद्रित करता हूं, जब मैं साझेदारी करता हूं और फिर उत्पादन शुरू करता हूं। तभी प्रांजल आई।”

अभिनेत्री ने कहा कि वह एक निर्माता के रूप में अपने क्षितिज का विस्तार करने को लेकर उत्साहित हैं।

“मैंने दो बार नहीं सोचा जब उसने मुझसे पूछा कि क्या मैं उसके साथ साझेदारी करना चाहूंगा, मैंने कहा, मुझे अच्छा लगेगा। और उसके बाद से मैं वास्तव में चीजों की व्यावहारिकता के बारे में कभी भी तनाव में नहीं रहा और निर्माता होने के इस नए टैग में खुशी-खुशी कूद पड़ा।”

प्रसिद्ध निर्देशक के राघवेंद्र राव के 2010 के तेलुगु रोमांटिक संगीत “झुमंडी नादम” से अभिनय की शुरुआत करने वाली पन्नू ने कहा कि वह उन फिल्मों में अभिनय और समर्थन करना जारी रखेंगी जिन पर उनका दृढ़ विश्वास है।

“एक बात प्रांजल और मैंने कायम रखी है कि मैं केवल उसी तरह की फिल्मों का निर्माण करूंगा, जिसका मैं हिस्सा बनूंगा। इसका मतलब यह नहीं है कि मुझे अपनी हर फिल्म का हिस्सा बनना है। इसका मतलब यह है कि मैं जिस तरह की फिल्में प्रोड्यूस करूंगा, वही लोग मुझे एक अभिनेता के रूप में जानते हैं। वह निरंतरता और निरंतरता बनी रहेगी क्योंकि मैं किसी फिल्म को तब तक हरी झंडी नहीं दे सकती जब तक मुझे विश्वास नहीं हो जाता कि मैं उसकी दर्शक हूं।”

दिल्ली में जन्मी अभिनेत्री ने कहा कि आउटसाइडर्स फिल्म्स उनके प्रोडक्शन हाउस का उपयुक्त नाम है।

“प्रांजल और मैं दोनों विनम्र पृष्ठभूमि से आते हैं, तभी हमारे साथ आउटसाइडर्स फिल्म्स का नाम आया। हमारा लक्ष्य सार्थक, मनोरंजक और गुणवत्तापूर्ण सामग्री तैयार करना है।”

पन्नू की कई फिल्में आने वाली हैं, जिनमें हिंदी शीर्षक “लूप लपेटा”, “रश्मि रॉकेट”, “दोबारा”, “शाबाश मिठू” और एक तेलुगु फिल्म “मिशान इम्पॉसिबल” शामिल हैं।

हाल ही में उन्हें ‘हसीन दिलरुबा’ में देखा गया था।

यह भी पढ़ें: किम शर्मा के पूर्व हर्षवर्धन राणे ने टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस के साथ डेटिंग की अफवाहों पर प्रतिक्रिया दी

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *