तापसी पन्नू ने भारतीय फिल्मों की तुलना में हॉलीवुड फिल्मों को तरजीह देने पर आलोचकों की आलोचना

तापसी पन्नू ने भारतीय फिल्मों की तुलना में हॉलीवुड फिल्मों को तरजीह देने पर आलोचकों की आलोचना

[ad_1]

तापसी पन्नू ने भारतीय फिल्मों की तुलना में हॉलीवुड फिल्मों को तरजीह देने पर आलोचकों की आलोचना
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / तापसी पन्नू

तापसी पन्नू ने भारतीय फिल्मों की तुलना में हॉलीवुड फिल्मों को तरजीह देने पर आलोचकों की आलोचना

अभिनेत्री तापसी पन्नू अपनी नवीनतम फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’ को नकारात्मक समीक्षा देकर आलोचकों द्वारा कथित रूप से उन पर व्यक्तिगत कटाक्ष करने से काफी निराश हैं। तापसी ने प्रतिक्रिया में ट्वीट किया, “फिल्म की समीक्षा बहुत व्यक्तिपरक है। फिल्म और चरित्र की आलोचना का स्वागत है और मुझे सीखने और सुधारने में मदद करता है, जो मुझे लगता है कि मेरे पास बहुत बड़ा दायरा है, लेकिन व्यक्तिगत खुदाई एक ट्रोलर के लिए एक आलोचक को खींचती है।” फिल्म समीक्षकों में से एक द्वारा लिखित समीक्षा।

उन्होंने यह भी बताया कि कैसे कुछ आलोचक हिंदी फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’ पर हॉलीवुड फिल्म ‘द टुमॉरो वॉर’ को तरजीह दे रहे हैं। अनवर्स के लिए, दोनों फिल्में इस हफ्ते शुक्रवार को रिलीज हुईं। जब एक पत्रकार ने ट्वीट किया कि कैसे कुछ आलोचकों को ‘द टुमॉरो वॉर’ से नुकसान हुआ है, लेकिन मूल ‘हसीन दिलरुबा’ में योग्यता देखना भूल गई, तो तापसी ने अपनी राय व्यक्त करने में संकोच नहीं किया।

“सर हॉलीवुड है ना, सब चलता है। खामियों की परवाह किए बिना यह हमेशा आकांक्षात्मक होता है। यहां हम जितना मर्जी प्रयोग कर ले यह हमेशा छोटा और अधिक होता है इसलिए हम उन्हें ‘अनावश्यक’ लगते हैं चाहे हम कुछ भी करें। शायद एलए से बाहर काम कर रहे हैं। मदद करेगा (सर, यह हॉलीवुड है। यह सब कुछ मान्य है। खामियों की परवाह किए बिना यह हमेशा आकांक्षात्मक है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि हम यहां कितने प्रयोग करते हैं .. यह हमेशा छोटा और अधिक होता है इसलिए हम उन्हें ‘अनावश्यक’ देखते हैं, चाहे हम कुछ भी हों करो। शायद एलए से बाहर काम करने से मदद मिलेगी), “तापसी ने पत्रकार के ट्वीट के जवाब में लिखा है कि:” यह दिलचस्प है कि वही साथी आलोचक जो बहुत ही मूल और उत्तेजक #HaseenDillruba में कोई योग्यता नहीं देखते हैं, उन्हें गॉडफुल द्वारा मारा जाता है सुपर-क्रैपी खौफनाक रूप से #TheTomorrowWar”

पूर्व कंगना रनौतकी बहन रंगोली चंदेल ने फिल्म में तापसी पन्नू के प्रदर्शन की समीक्षा साझा की और इसे प्राप्त नकारात्मक समीक्षाओं का जश्न मनाया। रंगोली ने कहा कि तापसी के पास कोई रेंज नहीं है और यह समय था कि गुब्बारे को फूटना था।

रंगोली ने लिखा, “माफिया द्वारा बनाई गई धोखाधड़ी को उजागर किया जा रहा है, लेकिन केवल चुप-चुप फुसफुसाते हुए कोई भी खुले तौर पर यह नहीं कह रहा है, इसलिए मैंने काम करने का फैसला किया, एक सिंगल टोन अभिनेता जिसकी कोई स्क्रीन उपस्थिति नहीं है, कोई वास्तविक व्यक्तित्व या स्क्रीन उपस्थिति नहीं है , भारतीय सिनेमा के अब तक के सबसे महान अभिनेताओं में से एक के खिलाफ खड़ा किया जा रहा है … न केवल वह खुले तौर पर कंगना की नकल और नकल करती है, बल्कि उसे अप्रासंगिक और दोहरा फ़िल्टर भी कहती है, आज इसे भी क्रिटिक्स ने नंगा कर दिया। ये गुब्बारा भी फूटना ही था, फुट गया। (आलोचकों ने उसे सच दिखाया है। इस गुब्बारे को किसी दिन फूटना था और उसने किया)।

यह भी पढ़ें:

हसीन दिलरुबा एक पत्नी के बारे में है जो अपने पति की हत्या में एक संदिग्ध के रूप में जांच कर रही है। वह अपने कांटेदार विवाह के विवरण का खुलासा करती है जो केवल सच्चाई को और धुंधला करती है। फिल्म विनील मैथ्यू द्वारा निर्देशित और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित है, जिन्होंने कंगना रनौत अभिनीत फिल्म जजमेंटल है क्या भी लिखी है।

-एएनआई इनपुट के साथ

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *