तलाक की घोषणा के बाद मिया खलीफा ने शेयर की लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें

तलाक की घोषणा के बाद मिया खलीफा ने शेयर की लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें

[ad_1]

तलाक की घोषणा के बाद मिया खलीफा ने शेयर की लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/मियाखलीफा

मिया खलीफा ने शेयर की लेटेस्ट फोटोशूट तस्वीरें

पूर्व एडल्ट स्टार मिया खलीफा हाल ही में अपने स्वीडिश पति रॉबर्ट सैंडबर्ग से शादी के दो साल बाद तलाक को लेकर चर्चा में थीं। उन्होंने इस खबर की घोषणा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया, जिससे प्रशंसक भ्रमित हो गए। अब, घोषणा के कुछ दिनों बाद, मिया खलीफा ने अपने नवीनतम फोटोशूट से अपनी तस्वीरों के साथ प्रशंसकों का इलाज किया है। उमस भरी तस्वीरों को कैप्शन देते हुए मिया ने लिखा, “अपने बच्चों को बताएं कि यह वर्जिन मैरी थी।”

मिया खलीफा ने लेटेस्ट तस्वीरों में ग्लैमर का जलवा बिखेरा। तस्वीरों में वह अलग-अलग भावों में चमचमाते हीरे के आभूषणों में पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं। उसकी तस्वीरों ने कुछ ही समय में इंटरनेट पर धमाल मचा दिया। यहां तस्वीरों पर एक नज़र डालें-

अपने तलाक की घोषणा करते हुए मिया खलीफा ने कहा कि लगभग एक साल से वे अपनी शादीशुदा जिंदगी को कारगर बनाने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन वे मतभेदों को दूर करने में नाकाम रहीं। “हम विश्वास के साथ कह सकते हैं कि हमने अपनी शादी को काम करने के लिए सब कुछ दिया, लेकिन लगभग एक साल की चिकित्सा और प्रयासों के बाद हम यह जानकर चले गए कि हमारे पास दूसरे में एक दोस्त है और हमने वास्तव में कोशिश की है,” उसने लिखा।

उसने आगे कहा, “हम हमेशा एक-दूसरे से प्यार और सम्मान करेंगे क्योंकि हम जानते हैं कि यह एक अलग घटना नहीं थी जो हमारे ब्रेकअप का कारण बनी, बल्कि मौलिक, अपरिवर्तनीय मतभेदों का संचय था, जिसके लिए कोई दूसरे को दोष नहीं दे सकता। हम इसे बंद कर रहे हैं। अध्याय बिना किसी पछतावे के और दोनों ने अपनी शुरुआत की, अलग-अलग लेकिन अविश्वसनीय परिवार, दोस्तों और हमारे कुत्तों के लिए प्यार के माध्यम से जुड़ा हुआ है। यह लंबे समय से अतिदेय है, लेकिन हमें खुशी है कि हमने अपना समय लिया और इसे अपना सब कुछ दिया, और दूर चल सकते हैं यह कहते हुए कि हमने अपनी पूरी कोशिश की।”

मिया और उनके अब पूर्व पति रॉबर्ट ने कुछ साल साथ रहने के बाद 2019 में सगाई कर ली। इस जोड़े ने जून 2020 में एक शादी समारोह करने की योजना बनाई, लेकिन कोविड -19 महामारी के कारण इसे बंद कर दिया गया। हालांकि, जोड़े ने उसी महीने अपने घर पर एक-दूसरे के साथ शादी की प्रतिज्ञा का आदान-प्रदान किया। मिया और रॉबर्ट दोनों महामारी के बाद अपने करीबी दोस्तों और परिवार का भव्य स्वागत करने के लिए तैयार थे। हालांकि, अलगाव पर उनका पोस्ट कई लोगों के लिए सदमे जैसा था।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *