डीवाईके आमिर खान चाहते थे कि किरण राव उनके साथ एक फिल्म में काम करें: ‘वह एक शानदार अभिनेत्री हैं’

डीवाईके आमिर खान चाहते थे कि किरण राव उनके साथ एक फिल्म में काम करें: ‘वह एक शानदार अभिनेत्री हैं’

[ad_1]

डीवाईके आमिर खान चाहते थे कि किरण राव उनके साथ एक फिल्म में काम करें: ‘वह एक शानदार अभिनेत्री हैं’
छवि स्रोत: फ़ाइल छवि

डीवाईके आमिर खान चाहते थे कि किरण राव उनके साथ एक फिल्म में काम करें: ‘वह एक शानदार अभिनेत्री हैं’

बॉलीवुड स्टार आमिर खान और किरण राव ने अपनी शादी के 15 साल बाद तलाक की घोषणा की है। पूर्व जोड़े ने शनिवार को अपने तलाक की खबर साझा करने के लिए एक संयुक्त बयान जारी किया। जब यह जोड़ा शादी में था, आमिर ने एक बार एक फीचर फिल्म में किरण के साथ अभिनय करने की इच्छा व्यक्त की थी। किरण राव, जो एक फिल्म निर्देशक हैं, आमिर खान की दिल चाहता है में दिखाई दी थीं। सालों बाद, अभिनेता ने 2013 में एक साक्षात्कार के दौरान कहा कि वह चाहते थे कि किरण उनके निर्देशन में बनी पहली फिल्म धोबी घाट में एक भूमिका निभाए।

जब उनसे पूछा गया कि क्या अब पूर्व युगल के साथ एक पूर्ण फिल्म में मुख्य जोड़ी के रूप में अभिनय करने के लिए ऐसा हुआ है। आमिर ने इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू के दौरान कहा था, “यह मेरे साथ हुआ है और मैंने उसे इसके लिए बहुत जोर से धक्का दिया। धोबी घाट में एक रोल था जो मैं चाहता था कि वह करे। यह यास्मीन की भूमिका है। वह वीडियो टेप जिससे मेरा चरित्र प्यार में पड़ जाता है और आकर्षित हो जाता है। मैं उसे स्क्रिप्ट पढ़ते और पढ़ता हुआ देखता था। यास्मीन का चरित्र जैसा उसने अन्य पात्रों को किया था। और मुझे लगा कि वह यास्मीन के रूप में अविश्वसनीय थी। “

हालांकि, भूमिका कृति मल्होत्रा ​​ने निभाई थी। आमिर ने आगे कहा, “लेकिन फिर भी मैंने उन्हें सुझाव दिया है कि हमें साथ में एक फिल्म करनी चाहिए क्योंकि वह एक शानदार अभिनेत्री हैं और मैं वास्तव में उनके साथ एक फिल्म करना पसंद करूंगा।”

शनिवार को जारी एक संयुक्त बयान के जरिए आमिर और किरण ने अपनी शादी के खत्म होने की घोषणा की। बयान में कहा गया है, “इन 15 खूबसूरत वर्षों में हमने एक साथ जीवन भर के अनुभव, खुशी और हंसी साझा की है, और हमारा रिश्ता केवल विश्वास, सम्मान और प्यार में बढ़ा है। अब हम अपने जीवन में एक नया अध्याय शुरू करना चाहेंगे – नहीं पति और पत्नी के रूप में लंबे समय तक, लेकिन एक-दूसरे के लिए सह-माता-पिता और परिवार के रूप में।”

“हमने कुछ समय पहले एक सुनियोजित अलगाव शुरू किया था, और अब इस व्यवस्था को औपचारिक रूप देने में सहज महसूस करते हैं, अलग-अलग रहने के बावजूद अपने जीवन को एक विस्तारित परिवार की तरह साझा करते हैं। हम अपने बेटे आज़ाद के प्रति समर्पित माता-पिता बने रहते हैं, जिसे हम एक साथ पालेंगे और पालेंगे। हम फिल्मों, पानी फाउंडेशन और अन्य परियोजनाओं पर भी सहयोगी के रूप में काम करना जारी रखेंगे, जिनके बारे में हम भावुक महसूस करते हैं।

हमारे रिश्ते में इस विकास के बारे में उनके निरंतर समर्थन और समझ के लिए हमारे परिवारों और दोस्तों को बहुत-बहुत धन्यवाद, और जिनके बिना हम इस छलांग को लेने में इतने सुरक्षित नहीं होते। हम अपने शुभचिंतकों से शुभकामनाएं और आशीर्वाद मांगते हैं और आशा करते हैं कि – हमारी तरह – आप इस तलाक को अंत के रूप में नहीं, बल्कि एक नई यात्रा की शुरुआत के रूप में देखेंगे। धन्यवाद और प्यार, किरण और आमिर, “बयान समाप्त हुआ।

आमिर खान और किरण ने 2015 में शादी के बंधन में बंध गए। किरण आशुतोष गोवारिकर के साथ लगान के सेट पर सहायक निर्देशक थीं। उन्होंने 2011 में सरोगेसी के जरिए अपने बेटे आजाद राव खान का स्वागत किया।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *