डिशुल वेडिंग: राहुल वैद्य, दिशा परमार ने ‘मिस्टर एंड मिसेज वैद्य’ के रूप में पहली सेल्फी शेयर की

डिशुल वेडिंग: राहुल वैद्य, दिशा परमार ने ‘मिस्टर एंड मिसेज वैद्य’ के रूप में पहली सेल्फी शेयर की

[ad_1]

डिशुल वेडिंग: राहुल वैद्य, दिशा परमार ने ‘मिस्टर एंड मिसेज वैद्य’ के रूप में पहली सेल्फी शेयर की
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/राहुल वैद्य, JASLYXDUNIA.FC

राहुल वैद्य, दिशा परमारी

गायक राहुल वैद्य और अभिनेत्री दिशा परमार ने अपने सभी प्रियजनों के साथ एक शानदार और अंतरंग शादी की। समारोह की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं और दोनों शादी के सभी उत्सवों में शानदार लग रहे हैं। यह जोड़ी लगातार अपने प्रशंसकों के साथ जश्न की तस्वीरें साझा करती रही है और अब उन्होंने ‘मिस्टर एंड मिसेज वैद्य’ के रूप में अपनी पहली सेल्फी भी साझा की है।

गायक ने अपनी नवविवाहित पत्नी के साथ एक चौड़ी मुस्कान बिखेरते हुए एक तस्वीर पोस्ट की। दिशा भी अपने सिर पर लाल सिंदूर लहराते हुए कैमरे के लिए मुस्कुराई। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर तस्वीर साझा करते हुए, राहुल ने लिखा, “मिस्टर एंड मिसेज वैद्य के रूप में पहली सेल्फी,” उसके बाद एक लाल दिल वाला इमोजी।

इंडिया टीवी - राहुल वैद्य, दिशा परमार

छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/राहुल वैद्य, दिशा परमार

राहुल वैद्य, दिशा परमारी

राहुल और दिशा ने मुख्य शादी समारोह से एक तस्वीर भी साझा की। जरा देखो तो:

इन्हें मिस न करें:

राहुल वैद्य-दिशा परमार का मिका की परफॉर्मेंस पर रोमांटिक डांस, दिशुल के वेडिंग रिसेप्शन के अंदर

राहुल वैद्य-दिशा परमार वेडिंग पिक्स: दिशुल सपने में शादी के बंधन में बंधे

#Dishul वेडिंग: अंदर की तस्वीरें, दिशा परमार की हल्दी सेरेमनी के वीडियो वायरल हो रहे हैं। अभी तक देखा है?

मथे ते चमक: राहुल वैद्य-दिशा परमार की शादी से पहले, गायक ने डिशुल वेडिंग सॉन्ग को छेड़ा

राहुल वैद्य और दिशा परमार ने शुक्रवार को शादी कर ली। एक अंतरंग समारोह में दोस्तों और परिवार को बधाई देते हुए यह जोड़ी अपने शादी के आउटफिट में बहुत खूबसूरत लग रही थी। राहुल ने क्रीम और बेज रंग की शेरवानी पहनी थी जबकि दिशा लाल रंग के लहंगे में ग्लो कर रही थीं। इस जोड़े ने मीडिया का अभिवादन भी किया और मिठाई बांटी।

नवविवाहित जोड़ा सोशल मीडिया पर अपनी शादी के जश्न की झलकियां और वीडियो साझा करता रहा है। सगाई से लेकर हल्दी सेरेमनी तक, फैंस जोड़े के खास पलों की तारीफ कर रहे हैं।

एक असामान्य प्रवृत्ति में, उनकी शादी के एक दिन बाद शनिवार को उनका संगीत समारोह होगा। डांस कोरियोग्राफी सुमित खेतान ने की है।

राहुल और दिशा ने इस महीने की शुरुआत में सोशल मीडिया पर इनविटेशन कार्ड शेयर कर अपनी शादी की घोषणा की थी। इसमें लिखा है: “हमारे परिवारों के आशीर्वाद के साथ, हम इस विशेष क्षण को आप सभी के साथ साझा करते हुए प्रसन्न हैं। हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि हमारी शादी 16 जुलाई, 2021 को होने वाली है। हम आपके प्यार और आशीर्वाद की कामना करते हैं। हम प्यार और एकजुटता के इस नए अध्याय की शुरुआत करते हैं। प्यार। दिशा और राहुल। #ThedishulWedding।”

अनजान लोगों के लिए, राहुल ने “बिग बॉस 14” में एक गृहिणी के रूप में दिशा के लिए अपने प्यार का इजहार किया। तभी से दोनों डेट कर रहे हैं।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *