डांस प्लस 6: धर्मेश येलांडे की जगह सलमान यूसुफ खान; शक्ति मोहन, पुनीत पाठक कप्तान के रूप में वापस

डांस प्लस 6: धर्मेश येलांडे की जगह सलमान यूसुफ खान;  शक्ति मोहन, पुनीत पाठक कप्तान के रूप में वापस

[ad_1]

डांस प्लस 6: धर्मेश येलांडे की जगह सलमान यूसुफ खान;  शक्ति मोहन, पुनीत पाठक कप्तान के रूप में वापस
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/शक्ति मोहन, रेमो डिसूजा

डांस प्लस 6: धर्मेश येलांडे की जगह सलमान यूसुफ खान; शक्ति मोहन, पुनीत पाठक कप्तान के रूप में वापस

टेलीविजन का लोकप्रिय डांस रियलिटी शो डांस प्लस अपने छठे सीजन के साथ वापसी कर रहा है। कोरियोग्राफर शक्ति मोहन, जो जज के पैनल की शोभा बढ़ाएंगे, ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शो के सेट से कुछ तस्वीरें साझा कीं। शक्ति मोहन ने तस्वीरें साझा करते हुए लिखा: “आपके प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है। हम भारत भर में अविश्वसनीय प्रतिभा के साथ #danceplus की इस अद्भुत यात्रा की शुरुआत कर रहे हैं। आइए इसे महाकाव्य बनाएं। सभी बेहतरीन नर्तक, आप सभी को ढेर सारा प्यार”

यहां देखिए इंस्टाग्राम पोस्ट:

डांस प्लस की अगुवाई करने वाले मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा ने कमेंट सेक्शन में अपनी शुभकामनाएं दीं। टेरेंस लुईस ने भी टीम के लिए शुभकामनाएं दीं।

तस्वीरों में पुनीत पाठक और सलमान यूसुफ खान भी थे जो शो को जज करने के लिए शक्ति के साथ शामिल होंगे। अनवर्स के लिए, पिछले सीज़न में शक्ति, पुनीत और धर्मेश जज थे। हालांकि, सलमान ने धर्मेश को छठे सीजन के लिए रिप्लेस किया है। इस साल धर्मेश एक अलग चैनल पर एक और डांस रियलिटी शो डांस दीवाने को जज कर रहे हैं, और इस तरह वह शो का हिस्सा नहीं होंगे। राघव जुयाल शो को होस्ट करते रहेंगे।

सलमान ने डांस इंडिया डांस और झलक दिखला जा जैसे कई डांस रियलिटी शो जीते हैं।

रेमो डिसूजा भी डांस प्लस 6 के सेट से तस्वीरें साझा करते रहे हैं।

यह भी पढ़ें: शाहरुख खान ने टिप्पणी की कि वह ऐश्वर्या राय से मिलते-जुलते हैं: ‘लोगों ने मुझे यह भी बताया कि हम एक जैसे दिखते हैं’; वीडियो देखें

रेमो ने शक्ति मोहन, पुनीत पाठक और सलमान यूसुफ खान के साथ अपनी फिल्म फ्रेंचाइजी एबीसीडी (एनी बॉडी कैन डांस) में भी काम किया है।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *