टोक्यो ओलंपिक खेलों 2020 से पहले भारतीय एथलीटों के लिए उत्साहित सलमान खान; वीडियो देखेंा

टोक्यो ओलंपिक खेलों 2020 से पहले भारतीय एथलीटों के लिए उत्साहित सलमान खान;  वीडियो देखेंा

[ad_1]

टोक्यो ओलंपिक खेलों 2020 से पहले भारतीय एथलीटों के लिए उत्साहित सलमान खान;  वीडियो देखेंा
छवि स्रोत: ट्विटर/सलमान खान

टोक्यो ओलंपिक खेलों 2020 से पहले भारतीय एथलीटों के लिए उत्साहित सलमान खान; वीडियो देखेंा

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान ख़ान गुरुवार को टोक्यो ओलंपिक खेलों 2020 से पहले भारतीय एथलीटों के लिए खुशी मनाई। अभिनेता ने ट्विटर पर लिया और अपनी शुभकामनाएं भेजते हुए एक वीडियो साझा किया। उन्होंने कैप्शन में लिखा, “मैं हमारी भारतीय ओलंपिक टीम का समर्थन करने के अभियान में शामिल हूं। #Tokyo2020। मैं @KirenRijiju #HumaraVictoryPunch द्वारा दी गई चुनौती को स्वीकार करता हूं।”

जरा देखो तो:

ओलिंपिक में भारतीय एथलीटों का मनोबल बढ़ाने के लिए केंद्रीय युवा मामले और खेल मंत्री अनुराग ठाकुर 21 जुलाई को नई पहल हमरा विक्ट्री पंच की शुरुआत की। टोक्यो ओलंपिक 23 जुलाई से शुरू होगा और यह आयोजन 8 अगस्त तक चलेगा।

वीडियो में, ठाकुर ने कहा, “भारत! भारत! हम अपने एथलीटों और ‘ये है हमारा विजय पंच’ के लिए अपनी पूरी कोशिश कर रहे हैं। आइए एक साथ आएं और अपने एथलीटों का मनोबल बढ़ाएं। आपको हमारे एथलीटों को खुश करके खुश करना होगा। अपने दोस्तों और परिवारों के साथ।”

इससे पहले दिन में, सलमान ने आगामी “बिग बॉस ओटीटी” के प्रोमो के साथ प्रशंसकों का मनोरंजन किया। अभिनेता को यह बहुत अच्छा लगता है कि इस सीजन में शो का टेलीविजन प्रसारण से छह सप्ताह पहले “बिग बॉस ओटीटी” के साथ डिजिटल-फर्स्ट होगा। प्रोमो में, सलमान को खुशी से झूमते हुए देखा जा सकता है क्योंकि वह घोषणा करते हैं और दर्शकों को आगामी सीज़न के लिए तैयार होने की चेतावनी देते हैं।

बिग बॉस 15 के पहले प्रोमो में सलमान ने बताया कि वह टेलीविजन पर होस्ट करते नजर आएंगे। यह अनुमान लगाया गया है कि डिजिटल संस्करण में एक अलग होस्ट होगा। शो का डिजिटल वर्जन वूट पर प्रसारित होगा।

यह भी पढ़ें: बिग बॉस ओटीटी: सलमान खान ने बिग बॉस 15 के पहले प्रोमो के साथ ईद पर प्रशंसकों के साथ व्यवहार किया

इस बीच, सलमान ने हाल ही में अभिनेत्री के साथ अपनी आगामी फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग शुरू की कटरीना कैफ. “यश राज फिल्म्स स्टूडियो में ‘टाइगर 3’ का नया शेड्यूल आज शुरू हो गया है। यह पूरी तरह से संरक्षित सेट है और यहां से कोई भी तस्वीर लीक होने की उम्मीद नहीं की जा सकती है। इस शेड्यूल के साथ-साथ व्यापक रूप से सलमान और कैटरीना की फिटनेस का परीक्षण किया जाएगा। विदेशी कार्यक्रम जो अगस्त के मध्य से शुरू होने वाला है,” एक सूत्र ने बताया।

यह भी पढ़ें: टाइगर 3 के लिए सलमान खान ने की कड़ी ट्रेनिंग; कसरत वीडियो शेयर करता है

“टाइगर 3” कैटरीना कैफ के साथ सलमान खान अभिनीत जासूसी थ्रिलर फ्रैंचाइज़ी का तीसरा भाग है। कबीर खान द्वारा निर्देशित पहली किस्त “एक था टाइगर” 2012 में रिलीज़ हुई थी। दूसरी “टाइगर ज़िंदा है” 2017 में रिलीज़ हुई थी और इसका निर्देशन अली अब्बास ज़फ़र ने किया था।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *