टेरर फंडिंग मामले में छापेमारी: अनंतनाग समेत जम्मू-कश्मीर के कई इलाकों में NIA की रेड; ISIS के जरिए घाटी में आतंकियों की फंडिंग का शक

टेरर फंडिंग मामले में छापेमारी: अनंतनाग समेत जम्मू-कश्मीर के कई इलाकों में NIA की रेड; ISIS के जरिए घाटी में आतंकियों की फंडिंग का शक

[ad_1]

  • Hindi News
  • National
  • Jammu Kashmir NIA Raids | Terror Funding, ISIS Module, RAW, IB, Indian Army

श्रीनगर22 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

जम्मू कश्मीर के अनंतनाग समेत कई जगहों पर इस वक्त राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) की रेड चल रही है। बताया जा रहा है कि छापेमारी आतंकियों की फंडिंग से जुड़े मामलों को लेकर की गई है। जांच एजेंसी इा बात का पता लगाने मेु जुटी है कि कहीं घाटी में आंतकियों को ISIS से फंडिंग तो नहीं की जा रही।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब तक इस मामले में 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जिसमें एक 36 साल की महिला भी शामिल है। NIA के छापेमारी में जम्मू-कश्मीर पुलिस और CRPF के सुरक्षाकर्मी भी शामिल हैं। मामले में और भी कुछ गिरफ्तारियां हो सकती है।

महिला के पास से चाइनीज ग्रेनेड बरामद
जानकरी के मुताबिक, NIA ने अनंतनाग के अलावा बरामुला और श्रीनगर में भी कई स्थानों पर छापेमारी की है। 36 साल की जिस महिला को गिरफ्तार किया गया है, उसके पास से चाइनीज ग्रेनेड और 48 हजारर रुपए नकद बरामद किए गए हैं।

हाका बाजार से एक को गिरफ्तार किया
सूत्रों के मुताबिक, NIA ने रविवार सुबह दारूल उलूम, दलाल मोहल्ला, नवाबाजार में पुलिस, एसओजी, एसडीपीओ के कई अधिकारियों के साथ रेड मारी। इस दौरान कुछ ऑफिस रिकॉर्ड, एक लैपटॉप सीज किए गए। साथ ही अदनान अहमद नदवी को गिरफ्तार किया गया है, जो हाका बाजार का रहने वाला है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *